दिल्ली में ढ़ाई साल की बच्ची से बलात्कार मामले में दो नाबालिग गिरफ्तार

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के निहाल बिहार में शुक्रवार की रात रामलीला के दौरान ढ़ाई साल की बच्ची के अपहरण और बलात्कार के मामले में दिल्ली पुलिस ने दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। दोनों ही किशोर पीड़ित बच्ची के पड़ोसी और परिचित बताए जा रहे है। दोनों ही आरोपियो की उम्र 17 साल के आसपास बताई जा रही है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि इनमें से एक बच्ची के साथ बलात्कार किया था।

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को दिल्ली पुलिस जिस सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाकर अंधेरे में तीर चला रही थी वह गलत साबित हुआ। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज में दिख रही बाईक के नंबर के आधार पर पड़ताल की तो सामने आया कि बाइक सवार लोग स्थानीय निवासी थे और बाइक पर दिख रही बच्ची का पिता भी उसी बाइक पर सवार था। पूरे मामले की पुष्टि करने के बाद दिल्ली पुलिस ने घटना वाले दिन मौके पर मौजूद रहे करीब 250 लोगों से पूछताछ के आधार कुछ लोगों को चिन्हित किया था। जिसके बाद पुलिस के हाथ आरोपियों के गिरेबान तक पहुंच गए।

आपको बता दें कि निहाल बिहार में रामलीला के मंचन के दौरान बिजली चली गई थी। अंधेरे का फायदा उठाते हुए दोनों आरोपी बच्ची को उठा ले गए। जिसके बाद उन्होंने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसे छोड़कर फरार हो गए।