दिल्ली विधानसभा चुनाव: बीजेपी इलेक्शन कमेटी में 15 लोगों के नाम शामिल, मनोज तिवारी सबसे ऊपर

manoj tiwari
दिल्ली विधानसभा चुनाव: बीजेपी इलेक्शन कमेटी में 15 लोगों के नाम शामिल, मनोज तिवारी सबसे ऊपर

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कमर कस ली है। शुक्रवार को बीजेपी ने इलेक्शन कमेटी की घोषणा कर दी है। इस सूची में कुल 15 लोगों के नाम शामिल हैं, जिसमें दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का नाम सबसे ऊपर है। बीजेपी ने इलेक्शन कमेटी में दिल्ली के सभी सांसदों को शामिल किया है।

%e0%a4%a6%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a5%8d%e0%a4%b2%e0%a5%80 %e0%a4%b5%e0%a4%bf%e0%a4%a7%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a4%b8%e0%a4%ad%e0%a4%be %e0%a4%9a%e0%a5%81%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%b5 %e0%a4%ac%e0%a5%80 :

इसके अलावा राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम, राज्यसभा सांसद विजय गोयल भी शामिल हैं। बता दें कि, ​दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को चुनाव होने हैं, जिसकी मतगणना 11 फरवरी को की जायेगी। दिल्ली विधानसभा का कार्यकाल 22 फरवरी को समाप्त हो रहा है।

वहीं, कांग्रेस की मुख्य चुनाव समिति की गुरुवार को बैठक हुई। उम्मीद है कि रविवार को दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची जारी होगी। पार्टी सूत्रों की माने तो शनिवार को सीईसी की बैठक के दौरान चर्चा के बाद रविवार को उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की जाएगी, जिसमें लगभग 2 दर्जन नाम शामिल होंगे।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कमर कस ली है। शुक्रवार को बीजेपी ने इलेक्शन कमेटी की घोषणा कर दी है। इस सूची में कुल 15 लोगों के नाम शामिल हैं, जिसमें दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का नाम सबसे ऊपर है। बीजेपी ने इलेक्शन कमेटी में दिल्ली के सभी सांसदों को शामिल किया है। इसके अलावा राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम, राज्यसभा सांसद विजय गोयल भी शामिल हैं। बता दें कि, ​दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को चुनाव होने हैं, जिसकी मतगणना 11 फरवरी को की जायेगी। दिल्ली विधानसभा का कार्यकाल 22 फरवरी को समाप्त हो रहा है। वहीं, कांग्रेस की मुख्य चुनाव समिति की गुरुवार को बैठक हुई। उम्मीद है कि रविवार को दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची जारी होगी। पार्टी सूत्रों की माने तो शनिवार को सीईसी की बैठक के दौरान चर्चा के बाद रविवार को उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की जाएगी, जिसमें लगभग 2 दर्जन नाम शामिल होंगे।