1. हिन्दी समाचार
  2. दैनिक राशिफल……12 अगस्त, 2020 – बुधवार, जाने क्या कह रहे आपके सितारे

दैनिक राशिफल……12 अगस्त, 2020 – बुधवार, जाने क्या कह रहे आपके सितारे

By सोने लाल 
Updated Date
पर्दाफाश दैनिक राशिफल विशेष :- जाने क्या कहते हैं आपके सितारे और आपके ​जीवन से जुड़े कुछ रहस्य, किसे मिलेगा प्यार, किसका चलेगा व्यापार, करियर में किसे मिलेगी सफलता, किसे मिलेगा धन अपार… हर वर्ग के लिए जानिए दैनिक राशिफल…

मेष

रुका हुआ धन वापस आयेगा। हांलांकि संतान पक्ष कि तरफ से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कुल मिलाकर यह एक मिश्रित समय है। जो कि आपको धैर्य और प्रेम के साथ सबके साथ रहते हुए काटाना है।

पढ़ें :- इस काम के लिए आज है आखिरी दिन, समय रहते कर लें नहीं पछतायेंगे

वृषभ

आय के नए स्रोत खुलेंगे, आपका शांत चित्त आपको कई परेशानियों से बचाएगा, यश, मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। दांपत्‍य जीवन में मधुरता आएगी और परिवार के साथ अच्‍छा समय बीतेगा।

मिथुन

व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहेगी, किसी नए उत्पाद या सेवा को शुरू करने में सफल हो सकते हैं, कारोबार का विस्तार करने के लिए समय अनुकूल है।

कर्क

यह समय सभी के लिए फ़ायदेमंद रहेगा, व्यापार मालिकों और नौकरी पेशा दोनों के लिए धन लाभ का समय है, इस अवधि में आप अपने प्रतिस्पर्धियों पर हावी रहेंगे।

सिंह

पारिवारिक सुख व धन बढ़ेगा, इस समय आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा और काफी समय से चली आ रही स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी।

पढ़ें :- लाइव संसद सत्र के दौरान सांसद ने प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट पर किया Kiss, पार्टी ने लिया इस्तीफा

तुला

आपको आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है तथा सभी क्षेत्रों में लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं, प्रेम संबंधों के प्रति आपका झुकाव अधिक रहेगा और परिवार के प्रति पहले से अधिक समर्पित रहेंगे।

वृश्चिक

आप अपने बिजनस अथवा ऑफ़िस की ओर से लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। आपकी यह यात्रा विदेश से जुड़ी हो सकती है। परिवार के साथ आपको कहीं अच्‍छा काम करने का मौका मिल सकता है। आपको इसमें लाभ होगा।

धनु

जीवनसाथी की भावनाओं को समझें, किस्मत का सितारा बदल रहा है, लेकिन मजबूत इच्छाशक्ति के बिना आप कामयाबी नहीं पा सकेंगे और दूसरे लोग आपसे इस वक्‍त निकल जाएंगे। समय आपका साथ नहीं दे रहा है।

मकर

किसी भी कार्य में प्रमाद हानिकारक होगा, आपको अपने परिवार के स्वास्थ्य, बीमारी या अन्य किसी क्षति पर कुछ पैसा खर्च करना पड़ सकता है। आप इस वक्‍त घबराएं नहीं और वक्‍त के अनुसार काम करें।

कुंभ

विदेश यात्रा का योग है, जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा, किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। आपके सभी कार्य पूर्ण होने से मन में हर्ष होगा।

पढ़ें :- देश में गांवों से ज्यादा शहरी इलाकों में कोरोना संक्रमण अधिक: सर्वे

मीन

विद्यार्थियों के लिए समय उत्तम है, संतान की ओर से भी शुभ समाचार मिल सकता है, वाद-विवाद से मानसिक कष्ट बढ़ेगा। इस वक्‍त जितना हो घर में रहें और परिवार के साथ समय व्‍यतीत करें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...