दोस्त ने पहले की पिटाई फिर मुंह बांधकर बंद किया दीवान में और फिर…

लखनऊ। राजधानी के ठाकुरगंज इलाके में दो हजार रुपये उधार के खातिर एक युवक को उसके दोस्त ने घर बुलाकर बुरी तरह पीटा और फिर उसके हाथ-पैर व मुंह बांध कर दीवान में डाल दिया। युवक को तलाशते हुए जब परिवार के लोग आरोपी के घर पहुंचे तो उन लोगों को युवक दीवान में बंद पड़ा मिला। परिजनों ने युवक को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गयी।

मिली जानकारी के मुताबिक बुलाकी अड्डा निवासी 28 वर्षीय राधेश्याम एक प्लास्टिक फैक्ट्री में काम करता था। राधेश्याम की दोस्ती ठाकुरगंज के नेवाजगंज निवासी अमित गुप्ता से थी। कुछ समय पहले राधेश्याम ने अमित को 3 हजार रुपये उधार दिये थे। बीते 29 सितम्बर को राधेश्याम अपने घरवालों से अमित के घर उधारी वापस लेने की बात कहकर निकला था। जिसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा।

अमित ने राधेश्याम को अपने घर में पहले बुरी तरह पीटा और फिर उसके हाथ-पैर व मुंह बांध कर दीवान के अंदर बंद कर दिया। मारपीट में घायल घनश्याम कोमा में चल गया। देर रात राधेश्याम के परिवार के लोग अमित के घर पहुंचे तो अमित घर से गायब था। परिवार वालों को घनश्याम दीवान में अधमरी अवस्था में पड़ा मिला।

परिजनों ने घायल राधेश्याम को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।  बुधवार की सुबह इलाज के दौरान घनश्याम की मौत हो गयी।ठाकुरगंज पुलिस आरोपी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने की बात कह रही है।

Loading...