धारदार हथियार से युवक की हत्या, नहीं हो सकी शिनाख्त

लखनऊ। राजधानी के चौक इलाके में देर रात एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। युवक का शव शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया। हालांकि अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।
 
मिली जानकारी के मुताबिक चौक-सआदतगंज बार्डर पर स्थित महूमदनगर सिर कटे नाले के पास एक संकरी गली में रविवार सुबह एक 30 साल के युवक का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। लोगों की सूचना पाकर मौके पर चौक पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से युवक की शिनाख्त करने की कोशिश की पर शिनाख्त नहीं हो पायी।
 
पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के पूरे शरीर पर जगह-जगह धारदार हथियार से वार के निशान थे। ऐसा लग रहा था कि उसकी बड़ी ही बेहरमी से वारकर हत्या की गयी थी। युवक के शरीर पर काली पैंट, आसमानी शर्ट मौजूद थी। पुलिस को युवक के पास से 20 रुपये भी मिले।
 
फिलहाल चौक पुलिस युवक की शिनाख्त करने की कोशिश में लगी है। आशंका जतायी जा रही है कि गली में ही युवक का विवाद हुआ और फिर हमलावरों ने उसकी धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी।
Loading...