नवाज शरीफ ने गिलानी को दिया पाकिस्तान आने का न्योता

%e0%a4%a8%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%9c %e0%a4%b6%e0%a4%b0%e0%a5%80%e0%a4%ab %e0%a4%a8%e0%a5%87 %e0%a4%97%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a5%80 %e0%a4%95%e0%a5%8b %e0%a4%a6%e0%a4%bf%e0%a4%af

नई दिल्ली| पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी को पाकिस्तान आने का न्योता दिया है। हुर्रियत ने एक बयान में कहा कि पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने शनिवार को उन्हें नई दिल्ली में अपने निवास पर बुलाया और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पत्र उन्हें सौंपा।

हुर्रियत ने कहा, “गिलानी के संकल्प, प्रतिबद्धता, दृढ़ता, स्पष्टवादिता और कुर्बानी का आदर करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अपने पत्र में कहा है कि आपका चरित्र और आपकी कार्रवाइयां कश्मीर की आने वाली पीढ़ियों के लिए मार्गदर्शक सिद्धांत हैं और मैं आपको पाकिस्तान आमंत्रित करता हूं ताकि मैं भी मौजूदा स्थितियों पर आपके दृष्टिकोणों से कुछ हासिल कर सकूं। आशा है कि आप यथासंभव जल्द से जल्द पाकिस्तान यात्रा के लिए समय निकालेंगे।”

हुर्रियत के बयान में कहा गया है कि गिलानी ने पाकिस्तान का निमंत्रण स्वीकार कर लिया और कहा कि अल्लाह के बाद कश्मीरियों के लिए एक मात्र आशा की किरण पाकिस्तान है, जो कश्मीर के उद्देश्य का खुलकर समर्थन करता है और अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर इसकी वकालत करता है।

नई दिल्ली| पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी को पाकिस्तान आने का न्योता दिया है। हुर्रियत ने एक बयान में कहा कि पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने शनिवार को उन्हें नई दिल्ली में अपने निवास पर बुलाया और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पत्र उन्हें सौंपा।हुर्रियत ने कहा, "गिलानी के संकल्प, प्रतिबद्धता, दृढ़ता, स्पष्टवादिता और कुर्बानी का आदर करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अपने पत्र में कहा है कि आपका चरित्र और आपकी…