नीतीश कुमार को नवादा रैली में दिखाई गईं चप्पलें, लगे मोदी के नारे

पटना। बिहार में विधान सभा चुनावों के लेकर प्रचार चरम पर है। इसी क्रम में मंगलवार को नीतीश कुमार को नवादा विधानसभा क्षेत्र में अपने प्रत्याशी प्रदीप महतो के पक्ष में रैली करने पहुंचे। रैली के मंच पर जैसे ही नीतीश कुमार अपना भाषण देने के लिए खड़े हुए वैसे ही भीड़ में मौजूद युवाओं के एक गुट ने नीतीश कुमार के विरोध में चप्पलें दिखाईं और मोदी नाम के नारे लगाए।

अभी तक नेताओं का विरोध मुर्दाबाद के नारों और काले झंडों को दिखा कर किया जाता था। जिसे नेतागण सामान्यतयः नजरंदाज करते आए हैं। लेकिन आज नीतीश कुमार की नवादा रैली में जिस प्रकार का विरोध हुआ उसे मंच पर खडे़ नीतीश कुमार नजरंदाज नहीं कर सके। रैली स्थल पर मौजूद प्रदर्शनकारियों ने नीतीश को चप्पलें लहराकर विरोध दर्ज करवाया इतना ही नहीं इन प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी भी की।

जिसके बाद नीतीश कुमार कुछ देर के लिए स्तब्ध हो गए फिर उन्होंने स्थिति को सुधारने के लिए मंच से प्रदर्शनकारियों से मजाकिया लहजे में कहा कि आपकी चप्पलों का जितना फोटो अखबार में छपना था छप चुका है अब आप लोग शान्ती से रहिए। सबको पता चल गया है।

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव दो चहरों नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीच लड़ा जा रहा है।