नीतीश बताएं, मोदी अगर बाहरी हैं तो सोनिया गांधी भारतीय कैसे?: सुशील मोदी   

पटना। बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते राजनीतिक दलों के बीच जारी आरोप-प्रत्यारोप के दौर के बीच सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार आगमन पर उन्हे बाहरी करार दिया था। सुशील मोदी ने प्रश्न पूछते हुए कहा कि अगर बिहार के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाहरी हैं तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी हिंदुस्तानी कैसे हो गई हैं?

 

पूर्व मुख्यमंत्री ने पूछा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर बाहरी हैं तो नीतीश कुमार बताएं कि इटली में पैदा हुईं सोनिया गांधी हिंदुस्तानी कैसे हो गई? सुशील मोदी ने लालू यादव को भी आड़े हाथों लिया। उन्होने कहा कि लालू सिर्फ अगड़ों और पिछड़ों की राजनीति करके देश को बांटने की भूमिका अदा कर रहे हैं, लेकिन भाजपा उनकी इस मंशा को कभी भी पूरा नहीं होने देगी।

 

खुद पर चुनाव आयोग की ओर से समस्तीपुर में मुकदमा दर्ज कराए जाने का भी मुद्दा उठाया। मोदी ने कहा कि गरीब की हित की बात करने से वो कभी पीछे नहीं हटेंगे और वो इस बात पर भी नहीं डरेंगे कि कोई उन पर मुकदमा दर्ज कराए। गौरतलब है कि समस्तीपुर के सरायरंजन में छात्रों को मुफ्त लैपटॉप बांटने की घोषणा पर उनके खिलाफ चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन करने का मामला दर्ज कराया गया है।  

 

मालूम हो कि अभी बीते दिनों नीतीश कुमार अपनी चुनावी सभाओं में प्रधानमंत्री मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि बिहार का विकास कोई बिहारी ही करेगा, बाहरी नहीं।