नोएडा में मिला कोरोना का पॉजीटिव मरीज, सोसायटी दो दिन के लिए सील, संक्रमितों की संख्या पहुंची 285

2368Corona_positive_patient_found_in_Noida,_Society_sealed_for_two_days,_number_of_infected_reached_285

नोएडा: भारत में कोरोना लगातार अपने पांव पसारता जा रहा है। ताजा मामला यूपी से सामने आया है जहां कोरोना का एक पॉजीटिव मरीज मिला है। गौतमबुद्ध नगर के नोएडा सेक्टर 74 में एक व्यक्ति का सैंपल कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। मामला सुपरटेक केपटाउन सोसायटी का है। यह शख्स फ्रांस से लौटा था।

%e0%a4%a8%e0%a5%8b%e0%a4%8f%e0%a4%a1%e0%a4%be %e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82 %e0%a4%ae%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a4%be %e0%a4%95%e0%a5%8b%e0%a4%b0%e0%a5%8b%e0%a4%a8%e0%a4%be %e0%a4%95%e0%a4%be %e0%a4%aa :

इस व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद नोएडा में कोविड-19 पॉजिटिव लोगों की संख्या पांच हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में रहने वाला यह व्यक्ति करीब दस दिन से घर में कैद था। सूचना मिलने पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम शुक्रवार को मौके पर पहुंची और उसे जांच के लिए अपने साथ ले ले गई। शुक्रवार को ही सैंपल भेजे गए थे। शनिवार सुबह आई रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई।

डीएम बीएन सिंह ने दो दिन के लिए सोसायटी को सील करने का आदेश दिया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे अपने घरों में ही रहे। सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में कुल 4500 फ्लैट हैं और 20 हजार लोग यहां रहते हैं। दूध और अन्य जरूरी सामान ही सोसायटी में भेजे जा सकेंगे। प्रशासन अब उस व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों के बारे में पता कर रहा है। वहीं जो लोग उस व्यक्ति के संपर्क में आए थे, उन्होंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है और अब उनकी जांच होगी। भारत में अब तक कोरोना के मामलों की संख्या 285 तक पहुंच गई है। संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है।

नोएडा: भारत में कोरोना लगातार अपने पांव पसारता जा रहा है। ताजा मामला यूपी से सामने आया है जहां कोरोना का एक पॉजीटिव मरीज मिला है। गौतमबुद्ध नगर के नोएडा सेक्टर 74 में एक व्यक्ति का सैंपल कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। मामला सुपरटेक केपटाउन सोसायटी का है। यह शख्स फ्रांस से लौटा था। इस व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद नोएडा में कोविड-19 पॉजिटिव लोगों की संख्या पांच हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में रहने वाला यह व्यक्ति करीब दस दिन से घर में कैद था। सूचना मिलने पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम शुक्रवार को मौके पर पहुंची और उसे जांच के लिए अपने साथ ले ले गई। शुक्रवार को ही सैंपल भेजे गए थे। शनिवार सुबह आई रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई। डीएम बीएन सिंह ने दो दिन के लिए सोसायटी को सील करने का आदेश दिया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे अपने घरों में ही रहे। सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में कुल 4500 फ्लैट हैं और 20 हजार लोग यहां रहते हैं। दूध और अन्य जरूरी सामान ही सोसायटी में भेजे जा सकेंगे। प्रशासन अब उस व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों के बारे में पता कर रहा है। वहीं जो लोग उस व्यक्ति के संपर्क में आए थे, उन्होंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है और अब उनकी जांच होगी। भारत में अब तक कोरोना के मामलों की संख्या 285 तक पहुंच गई है। संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है।