1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पक्की खबर: Payal Rohatgi-Sangram अलगे महीने में करेंगे शादी, 12 साल से कर रहे एक दूसरे को डेट

पक्की खबर: Payal Rohatgi-Sangram अलगे महीने में करेंगे शादी, 12 साल से कर रहे एक दूसरे को डेट

लॉक अप शो (Lock Upp) की फर्स्ट रनर अप रही पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी बीच खुद संग्राम सिंह ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया है। उन्होंने बताया कि 12 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Payal Rohatgi-Sangram Wedding: कंगना रनौत के शो लॉक अप शो (Lock Upp) की फर्स्ट रनर अप रही पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी बीच खुद संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया है। उन्होंने बताया कि 12 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

आपको बता दें, संग्राम ने अपनी शादी से जुड़ी कई और डिटेल भी शेयर की हैं। संग्राम का कहना है कि वो और पायल दोनों शादी को लेकर काफी खुश हैं। वहीं ये खबर सुनकर कपन के फैंस भी खुश हैं। संग्राम सिंह ने हाल ही में चैनल के  साथ बातचीत में अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की।

उन्होंने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग (Destination Wedding) के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि वो दोनों जुलाई में शादी कर रहे हैं. संग्राम ने कहा, ‘मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड और नर्वस हूं. हम काफी समय से एक साथ हैं। शादी हमारी जिंदगी का सबसे अहम पहलू है. हम उम्मीद करते हैं कि, हम खुश और धन्य रहें, क्योंकि हम एक साथ एक नई जर्नी की शुरुआत करने जा रहे हैं।’

उन्होंने आगे कहा- ‘हमारी शादी की तारीख तय करने में मेरी मां और बहन ने मदद की और अब हम 9 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं। हम डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। फिलहाल वेडिंग वेन्यू फाइनल किया जा रहा है। ये अहमदाबाद या उदयपुर में हो सकता है।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...