पत्नी को सरप्राइज देने जल्दी घर पहुंचा पति, नजारा देख उड़े होश

 नई दिल्‍ली| पत्नी को सरप्राइज देने के लिए पति जल्दी घर पहुंचा लेकिन वहां का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। पत्नी किसी दूसरे मर्द के साथ रंगरेलियां मना रही थी।  खबर के अनुसार, बद्रीपुर में रहने वाले एक व्यक्ति से उसकी पत्‍नी को हमेशा यह शिकायत करती थी कि वह उसे समय नहीं देता, इसलिए एक दिन पति बिना बताए जल्दी घर पहुंच गया| वहां उसने देखा कि उसकी पत्नी किसी पराए मर्द के साथ हमबिस्तर थी।  पत्नी को बिस्तर में किसी…
 
नई दिल्‍ली| पत्नी को सरप्राइज देने के लिए पति जल्दी घर पहुंचा लेकिन वहां का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। पत्नी किसी दूसरे मर्द के साथ रंगरेलियां मना रही थी। 
 
खबर के अनुसार, बद्रीपुर में रहने वाले एक व्यक्ति से उसकी पत्‍नी को हमेशा यह शिकायत करती थी कि वह उसे समय नहीं देता, इसलिए एक दिन पति बिना बताए जल्दी घर पहुंच गया| वहां उसने देखा कि उसकी पत्नी किसी पराए मर्द के साथ हमबिस्तर थी। 
 
पत्नी को बिस्तर में किसी और मर्द के साथ देख आपत्तिजनक स्थिति में देख पति के होश उड़ गए। इस पर पति ने उसे मर्द को दबोच और शोर मचाया जिससे लोग लोग मौके पर एकत्र होने लगे। इसी दौरान आरोपी ने उसके हाथ पर दांत से काट लिया और मौके से फरार हो गया।
Loading...