पत्नी ने दोस्त को भेजा आईलव यू का मैसेज, पति ने उठाया खौफनाक कदम

 

इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर के गंगा कॉलोनी में रहने वाले एक पति ने पत्नी के मोबाइल पर आई लव यू मैसेज देख उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद तड़के ससुराल वालों को उठाकर लूट की कहानी रची, लेकिन पुलिस ने चंद घंटों में हत्या का खुलासा कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, चंदन नगर टीआई योगेशसिंह तोमर के अनुसार गंगा कॉलोनी की नौवीं गली में रहने वाली 22 वर्षीय रवीना की उसके ही पति पंकज जाधम ने हत्या कर दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया है। पंकज ने कहा कि उसे हत्या का कोई मलाल नहीं है, क्योंकि उसकी पत्नी के दो लोगों से अवैध संबंध थे।

पंकज ने कबूला कि 19 सितंबर को पत्नी का जन्मदिन था। उस दिन हम सब खुश थे और धूमधाम से उसका जन्मदिन मनाया जा रहा था। तभी पत्नी को एक लड़के ने हैप्पी बर्थ-डे का मैसेज भेजा। इसके बदले में पत्नी रवीना ने उसे आई लव यू का मैसेज भेज दिया। मैंने वह मैसेज पढ़ा तो मेरा खून खौल गया। मैं उस लड़के को मारना चाहता था, लेकिन इसी बीच जानकारी निकाली तो पत्नी का एक और लड़के से अफेयर पता चला।

पंकज बोला कि बुधवार की रात 11 बजे पत्नी के मायके वालों से बात करने के बाद हम दोनों सोने चले गए। देर रात करीब 3 बजे मैंने शराब पी और फिर रवीना को देखा। वह अपने बेटे के साथ सो रही थी। मैंने उसका गला दबाया तो वह जाग गई। उसने मुझसे झड़प की। मैंने काफी दवाब से उसका गला दबाया तो वह बेसुध हो गई। फिर मैेंने चाकू से उसका गला रेत दिया। उसके बाद मैं चंद मिनट बैठा रहा फिर दीवार पर कांच लगाने की कील तथा कांच से खुद को घायल कर लिया।

Loading...