पत्नी ने संबंध बनाने से किया मना तो पति ने किया बेरहमी से क़त्ल

बरेली| उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है| यहाँ यौन संबंध बनाने से मना करने पर पति ने बेरहमी से पत्नी की हत्या कर दी। नाजुक अंगों पर प्रहार के साथ ही प्राइवेट पार्ट में पैर घुसेडने की कोशिश की। अत्यधिक खून बह जाने से पत्नी की मौत हो गई।

घटना नरियावल की है। आरोपी का नाम राजीव शर्मा है। उसकी शादी 15 साल पहले मीनू से हुई थी। 10 वर्षीय एक बेटा है। गुरूवार सुबह नौ बजे तक पड़ोसियों ने राजीव और मीनू को घर में देखा था। करीब सवा तीन बजे मीनू की बहन जूली मिश्रा उनसे मिलने पहुंची, मगर घर का नजारा देख उसकी चीख निकल गई। जूली के साथ पड़ोसी घर में दाखिल हुए तो कलेजा कांप उठा। पूरे घर में खून बिखरा था, जिसे पोछा लगाकर साफ करने का प्रयास किया गया था। एक कमरे में मीनू की लाश पड़ी थी।

बगल में शराब के नशे में धुत राजीव लेटा हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी राजीव को गिरफ्तार कर लिया। जांच में भी साफ हो गया कि मीनू के नाजुक अंग पर गंभीर चोट है। उससे काफी खून बहा है। महिला स्टाफ साथ न होने की स्थिति में उसकी बहन से ही शव की चोटों का मुआयना कराया गया। राजीव का एक पैर खून से सना हुआ मिला है। सीओ तृतीय सुधीर कुमार ने बताया कि मीनू ने राजीव को संबंध बनाने से मना किया था। जूली ने भी इसी को आधार बनाते हुए तहरीर दी है।