परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने सोने चांदी व नकदी सहित लाखों का सामान लूटा

बिजनौर। आधा दर्जन बदमाशों ने एक मकान पर धावा बोलकर परिवार को बंधक बनाकर सोने चांदी के जेवरात व नकदी सहित लाखों रूपए का सामान लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने मकान स्वामी को मारपीट कर घायल कर दिया और फरार हो गए। डकैती की सूचना से पुलिस में हडकम्प मच गया। पुलिस ने पीडित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात्रि थाना नूरपुर क्षेत्र के कस्बा राजा का ताजपुर के मौहल्ला पहाडगंज निवासी यशपाल त्यागी पुत्र चुन्नी त्यागी अपने परिजनो के साथ घर में सो रहे थे। बताया जाता है कि रात्रि करीब साढे ग्यारह बजे आधा दर्जन से अधिक बदमाश घर में घुस आए और बदमाशों ने हथियारो के बल पर आतंकित करते हुए पूरे परिवार को बंधक बना लिया। बदमाशो ने घर में रखे 60 हजार रू0 16 तोले सोने के जेवरात व ढेड किलो चांदी सहित लाखों रू0 का सामान लूट लिया।

विरोध करने पर बदमाशो ने परिवार के साथ मारपीट की। चीख पुकार सुनकर पडोसियों को आता देख बदमाश मौके से फरार हो गए। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। डकैती की सूचना से पुलिस में हडकम्प मच गया। घटनास्थल का मौका मुआयना करने पहुंची पुलिस ने पीडितो से घटना की जानकारी ली और बाद में यशपाल त्यागी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाही शुरू कर दी है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट