1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल में भाजपा बनाएगी दो तिहाई बहुमत से सरकार : अमित शाह

पश्चिम बंगाल में भाजपा बनाएगी दो तिहाई बहुमत से सरकार : अमित शाह

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं। बांकुर में उनहोंने आज बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम लोग पश्चिम बंगाल में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं।

पढ़ें :- इस दिन पश्चिम बंगाल मे BJP निकलेगी रथयात्रा, लोगों को दिया जाएगा ये संदेश

बांकुर में अमित शाह ने कहा कि, मैं लोगों की नजर में पश्चिम बंगाल में बदलाव की उम्मीद देख सकता हूं, जो हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही संभव है। इसके साथ ही अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, ममता सरकार केंद्र सरकार की 80 से अधिक योजनाओं का लाभी गरीबों तक नहीं पहुंचने दे रही।

शाह ने कहा कि जिस प्रकार का दमन चक्र BJP कार्यकर्ताओं के ऊपर ममता सरकार ने चलाया है। मैं निश्चित रूप से देख रहा हूं कि ममता सरकार का मृत्युघंट बज चुका है। आने वाले दिनों में यहां BJP की दो-तिहाई बहुमत की सरकार बननी जा रही है।

बता दें कि, अमित शाह दो दिवसीय दौरे के लिए बुधवार रात कोलकाता पहुंचे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि शाह यहां 2021 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के सांगठनिक कार्यों का जायजा लेने पहुंचे हैं। शाह के साथ यहां भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मौजूद थे।

 

पढ़ें :- विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान, सबको मुफ्त मिलेगी कोरोना वैक्सीन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...