पहले प्रेमी…फिर पति-पत्नी हुए ….अब हैं भाई-बहन

अहमदाबाद। अभी तक आपने कई प्रेम कहानी सुनी होगी, लेकिन आज आप अजग प्रेम की गजब कहानी सुनिए| असल जिन्दगी की यह कहानी गुजरात के अहमदाबाद की है| इसमें प्यार, रोमांच, सस्पेंस, धोखा, ब्रेकअप, पुलिस सब कुछ है। अहमदाबाद के रहने वाले एक लड़के-लड़की में प्यार हुआ। प्रेमी जोड़े ने बिना घर में बताए चुपके से शादी कर ली थी। लेकिन कुछ महीनों बाद एक ऐसा राज खुला जिसे सुनकर दोनों के होश उड़ गए। हुआ ये कि लड़की ने जिस लड़के से शादी रचाई थी वह उसका भाई निकला। सच सामने आने पर लड़़के ने लड़की से सारे रिश्‍ते तोड़ दिए। परेशान लड़की ने इस मामले में महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा कर इंसाफ माँगा है।

बताया जा रहा है कि इस प्रेम कहानी की शुरुआत एक शादी में हुई। दोनों एक शादी में मिले और वहीँ एक दूसरे को दिल दे बैठे| दोनों में धीरे-धीरे फोन पर बातें होने लगीं और बातें प्यार में बदल गईं। मोहब्‍बत इस कदर परवान चढ़ी कि दोनों ने गांधीनगर के बाहर चुपचाप दोस्तों की मदद से एक मंदिर में शादी कर ली। इसे कोर्ट में रजिस्टर भी करा लिया।

इसके बाद दोनों अपने-अपने घर जाकर रहने लगे। जब-तब मिलते रहते। कई महीने गुजर गए। एक दिन फैमिली फंक्शन में दोनों की फिर से मुलाकात हो गई। वहीं रिश्तेदारों से लड़की को पता चला कि उसका पति उसका फर्स्ट कज़न है तो उसके होश उड़ गए। इस खुलासे से चौंके कपल ने फंक्‍शन में तो चुप्पी साधे रखी लेकिन बाद में लड़के ने लड़की से सारे रिश्ते तोड़ लिए। वहीँ, अब लड़की अब महिला पुलिस की सहायता से लड़के से तलाक लेना चाहती है। वह नहीं चाहती कि बाकी की जिंदगी भी वह उसके साथ गुजारे जो रिश्‍ते में उसका भाई है।