पाकिस्तान में घुसकर कार्रवाई क्यों नहीं करती मोदी सरकार: शिवसेना

नई दिल्‍ली| जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के चार जवान शहीद होने के बाद शिवसेना ने पीएम मोदी की इच्‍छाशक्ति पर सवाल खड़े करते हुए पूछा है कि मोदी सरकार पाकिस्तान में घुसकर कार्रवाई क्यों नहीं करती है।शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि पाक समर्थित आतंकवाद को कुचलने के लिए पाकिस्तान में घुसकर मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत है और इसके लिए मनोबल विदेशों से उधार नहीं लाया जा सकता…

नई दिल्‍ली| जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के चार जवान शहीद होने के बाद शिवसेना ने पीएम मोदी की इच्‍छाशक्ति पर सवाल खड़े करते हुए पूछा है कि मोदी सरकार पाकिस्तान में घुसकर कार्रवाई क्यों नहीं करती है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि पाक समर्थित आतंकवाद को कुचलने के लिए पाकिस्तान में घुसकर मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत है और इसके लिए मनोबल विदेशों से उधार नहीं लाया जा सकता है। भारत में तीनों सेना दल जबर्दस्त सक्षम है। वायुसेना प्रमुख भी कहते हैं कि हमें सिर्फ राजकीय आदेश की आवश्यकता है।

शिवसेना ने लिखा कि यह राजकीय इच्छाशक्ति कहां से लाएं? कोई अमेरिका और अन्य यूरोपियन देशों से उधार तो नहीं लाई जा सकती है। इसके लिए हमारी सरकार के मनोबल और बाहुबल को प्रज्जवलित होना चाहिए। एक बार पाकिस्तान में सेना घुसाओ और हमेशा के लिए उसका बंदोबस्त कर दो। भारत की लड़ाई पाकिस्तानी सेना से ना होकर उसके द्वारा भेजे गए प्रशिक्षित आतंकियों से हो रही है। लेकिन वह हम पर भारी पड़ रहे हैं।

Loading...