पागल हो गए हैं आजम उन्हें इलाज की जरूरत: साध्वी प्राची

लखनऊ| आमतौर पर विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्राची ने यूपी के मंत्री आजम खान के ‘भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की कोशिश’ वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि वे पागल हो गए हैं। उन्हें इलाज की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान से हमेशा से हिन्दू राष्ट्र रहा है और रहेगा। इसमें कौनसी नई बात है। आजम पर कटाक्ष करते हुए साध्वी ने कहा धर्म आधार पर हिन्दुस्तान का विभाजन ‍हुआ था, मुसलमानों को पाकिस्तान मिल गया। ऐसे लोग खाते हिन्दुस्तान का हैं और गीत पाकिस्तान के गाते हैं। ये देशद्रोही हैं। इन्हें इलाज की जरूरत है।

इससे पहले उन्होंने दादरी काण्ड को लेकर कहा कि गौ मांस खाने वालों के साथ ऐसा ही सलूक होना चाहिए। उन्होंने कहा कि उसकी (इखलाक) हत्या साजिशन हुई, जिन हिंदुओं के परिवारों को फंसाया गया है, मैं उनसे मिलने जाऊंगी। उसका विरोध करूंगी। उन्होंने दादरी की घटना के लिए आजम खान को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि प्रदेश में अब तक जितने भी दंगे हुए हैं उसे आजम खान ने ही करवाया है|

हालांकि यह पहला मौका नही है जब साध्वी प्राची ने विवादित दिया हो वह अक्सर ऐसे बयान देती रही हैं। इससे पहले भी प्राची ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि यदि जम्मू में अमरनाथ और वैष्णो देवी जाने वाले यात्रियों पर आतंकी हमला ह़ुआ तो हज यात्रियों को इसका खमियाजा भुगतना होगा। गौरतलब है कि हाल ही में ग्रेटर नोएडा के दादरी के बिसाहड़ा गांव में हिंसक भीड़ ने एक 50 साल के मुस्लिम शख्स की गोमांस खाने की अफवाह के बाद पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।