पानी के बाद मंगल ग्रह पर भगवान बुद्ध की मूर्ति मिलने का दावा, देखें वीडियो

%e0%a4%aa%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a5%80 %e0%a4%95%e0%a5%87 %e0%a4%ac%e0%a4%be%e0%a4%a6 %e0%a4%ae%e0%a4%82%e0%a4%97%e0%a4%b2 %e0%a4%97%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a4%b9 %e0%a4%aa%e0%a4%b0 %e0%a4%ad%e0%a4%97

नई दिल्ली। खगोलीय व अन्तरिक्ष की खोजें करने वाली अमेरिकी एजेन्सी नासा ने कुछ दिन पूर्व मंगल ग्रह पर पानी मिलने का दावा किया था। जिसके बाद मंगल ग्रह पर जीवन होने की संभावनाओं को बल मिला था। लेकिन हाल ही में यू ट्यूब पर उड़न तस्तरियों पर रिसर्च करने वाली एक संस्था ने वीडियो अपलोड किया है जिसमें मंगल ग्रह की पहाड़ी पर भगवान बुद्ध की मूर्ति होने का दावा किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह दावा करने वाली संस्था ने पैरानाॅरमल क्रूसिबल नाम यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड किया है। संस्था का दावा है कि अमेरिकी एजेंसी नासा दुनिया से छुपा रही है कि उसे कुछ ऐसे साक्ष्य मिले हैं जिनसे साबित होता है कि पहले मंगल ग्रह पर बुद्धिजीवी अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुके है। इससे पूर्व यह वेबसाइट मंगल ग्रह पर अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा का सिर, एक विचित्र महिला की मौजूदगी और सैन्य बंकर भी दिखा चुकी है।

इस वेबसाइट के दावे के बाद मंगल पर इंसान के पहुंचने में भले ही अभी देर हो लेकिन धर्म ने वहां अपनी उपस्थिति दर्ज करवा दी है।

 

नई दिल्ली। खगोलीय व अन्तरिक्ष की खोजें करने वाली अमेरिकी एजेन्सी नासा ने कुछ दिन पूर्व मंगल ग्रह पर पानी मिलने का दावा किया था। जिसके बाद मंगल ग्रह पर जीवन होने की संभावनाओं को बल मिला था। लेकिन हाल ही में यू ट्यूब पर उड़न तस्तरियों पर रिसर्च करने वाली एक संस्था ने वीडियो अपलोड किया है जिसमें मंगल ग्रह की पहाड़ी पर भगवान बुद्ध की मूर्ति होने का दावा किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह दावा…