पिता के दोस्त ने किया मासूम से दुराचार

मेरठ: लगता है यूपी में अपराधियों को अब किसी तरह का खौफ नहीं रह गया है तभी तो आये दिन यहाँ महिलाओं को साथ छेड़छाड़ और बलात्कार के सामने आ रहे हैं| ताजा मामला प्रदेश के मेरठ जिले से है| यहाँ के केसरगंज में बुधवार दोपहर घर के बाहर खेल रही छह साल की बच्ची को उसके पिता का दोस्त टॉफी दिलाने के बहाने फैज-ए आम इंटर कॉलेज में ले गया और वहां मासूम के साथ बलात्कार किया| इसके बाद आरोपी, बच्ची को उसके घर के बाहर छोड़ गया। घर पर बच्ची ने जब परिजनों से दर्द की शिकातय बताई तो उन्हें घटना का पता लगा।

बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची बुधवार दोपहर को अपने घर के बाहर खेल रही थी इस दौरान बच्ची के पिता का दोस्त और पूर्वा फैयाज अली निवासी जुनैद उर्फ चाहत यहां पहुंचा। बच्ची को टॉफी दिलाने की बात कहते हुए वह उसे फैज ए आम इंटर कॉलेज में ले आया। आरोप है कि यहां जुनैद ने बच्ची के साथ दरिंदगी की। इसके बाद आरोपी, बच्ची को घर के बाहर छोड़कर चला गया। जब बच्ची ने परिजनों को दर्द के बारे में बताया तो उन्होंने बच्ची से पूछताछ की। इस पर उसने सारी बात बता दी। इससे गुस्साए परिजनों ने पूर्वा फैयाज अली जाकर आरोपी को उसके घर से पकड़ लिया और जमकर पीटा।

इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। देहली गेट पुलिस ने आरोपी को जैसे-तैसे लोगों से छुड़ाया और थाने ले आई। थाने पहुंचे लोगों ने सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। देहली गेट थानाध्यक्ष का कहना है कि मामला रेप का नहीं, छेड़छाड़ का है। आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मासूम बच्ची का पिता मजदूरी करता है। बच्ची की मां की बीमारी से मौत हो चुकी है। उसकी देखभाल दादी करती है।