पीएम मोदी को शैतान और जालिम कहने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी की गिरफ्तारी का आदेश

किशनगंज| पीएम मोदी के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले मे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी की गिरफ्तारी के आदेश पुलिस ने जारी किए हैं। किशनगंज एसपी राजीव रंजन ने बुधवार को अकबरुद्दीन ओवैसी को अरेस्ट करने के ऑर्डर जारी किए। ओवैसी के खिलाफ आईपीसी की धारा 177(सी) 2 (बी)/177 (एफ)/188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

पांच अक्टूबर को ओवैसी के खिलाफ किशनगंज थाने में पीएम मोदी के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर एफआईआर दर्ज कराई गई थी। गौरतलब है कि बिहार के किशनगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए एमआईएम के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने गोधरा के बाद हुए गुजरात दंगों के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्हे शैतान और जालिम बताया था। 

ओवैसी ने कहा कि गुजरात में मुसलमानों को घेर-घेर कर मारा गया। बच्चों और महिलाओं को जिंदा जला दिया गया| अकबरुद्दीन यहीं नहीं रुके, उन्‍होंने कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए कहा था कि गुजरात के उस ‘दरिंदे’ के खिलाफ कांग्रेस ने कार्रवाई क्यों नहीं की? यदि कांग्रेस 2004 में सत्ता में आने के बाद इस शख्स को चार्जशीट करती, जेल में डालती, हथकड़ियां पहनाती तो आज ये ‘शैतान’ और ‘जालिम’ देश का प्रधानमंत्री नहीं होता।
Loading...