पीएसएल में कोच के रूप में नजर आएंगे रॉबिन सिंह

कराची। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के बीच चल रहे मनमुटाव के बीच पूर्व भारतीय आलराउंडर रॉबिन सिंह अब पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की एक टीम के कोच के रूप में नजर आएंगे। दरअसल, पीसीबी ने उन्हे विदेशी कोचों के पैनल में शामिल किया है। पीएसएल अगले वर्ष 24 फरवरी से यूएई में खेला जाएगा।

रॉबिन के अलावा पीएसएल में विदेशी कोचों की सूची में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कोच मिकी आर्थर, एंडी मोल्स, क्रिस एडम्स, चमिंडा वास और गॉर्डन ग्रीनिज जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। पीएसएल का प्रभार संभाल रहे नजम सेठी ने कहा कि पीसीबी ने 15 कोचों से बातचीत की, जो पीएसएल का हिस्सा बनने को राजी हो गए हैं।

 सेठी ने कहा कि अब तक 15 कोच पीएसएल पूल में शामिल होने को राजी हो गए हैं. हम अब भी अन्य शीर्ष कोचों और क्रिकेटरों के साथ बातचीत कर रहे हैं। अगले कुछ दिनों में कुछ और नामों का खुलासा किया जाएगा। हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई टीम से रिटायर हुए ब्रैड हेडेन भी पीसीएल का हिस्सा बन गए हैं।

देश के लिए 136 वनडे और एकमात्र टेस्ट मैच खेलने के बाद कोचिंग को पेशे के रूप में अपनाने वाले रॉबिन सिंह अकेले भारतीय होंगे जो पीएसएल का हिस्सा बनेंगे।

 

 

Loading...