पुरानी रंजिश में ट्रक मालिक पर झोंक दी फायर, बांके से किया हमला

लखनऊ। राजधानी के बंथरा इलाके में बुधवार को रंजिश के चलते एक ट्रक मालिक को गोली मार दी गयी। गोली उसके पेट को छूते हुए निकल गयी। इसके बाद आरोपियों ने उस पर बांके से हमला कर दिया। बांके के हमले में ट्रक मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसको इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। ट्रक मालिक पर जानलेवा हमले का आरोप गांव के रहने वाले दो सगे भाइयों पर लगा है।  
 
सीओ सरोजनीनगर राजेश यादव ने बताया कि बंथरा के हसनखेड़ा गांव में ट्रक मालिक शिवपाल चौरसिया अपने परिवार के साथ रहता है। शिवपाल सिंह का अपने एक रिश्तेदार राहुल चौरसिया से मकान में दीवार बनाने को लेकर विवाद चल रहा था। राहुल की तरफ से उसके दोस्त आरोपी मंटू व उसका भाई विवेक पैरवी कर रहे थे।
 
बीते जनवरी माह में ट्रक मालिक शिवपाल सिंह और उसके भाईयों ने विवेक व उसके लोगों के साथ मारपीट की की थी। इस मामले में आरोपी विवेक ने उस वक्त बंथरा थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करायी थी। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश चल रही थी। बताया जाता है कि आज दोपहर शिवपाल अपने क्लीनर के साथ गांव के बाहर खड़े ट्रक के पास जा रहा था।
 
रास्ते में पहले से घात लगाये बैठे गांव के रहने वाले मंटू व उसके भाई विवेक ने शिवपाल को गोली मार दी। गोली शिवपाल के पेट को छुती हुई निकल गयी। गोली चलने के बाद आरोपियों ने बांका निकाला और शिवपाल पर बांके से वार कर दिया। बांके के हमले में शिवपाल का हाथ कट गया। शिवपाल वहीं लहुलूहान होकर गिर पड़ा।
 
क्लीनर के शोर मचाने पर आसपास के लोग भी मदद के लिए पहुंच गये। लोगों को दोनों आरोपी भाई मौके से फरार हो गये। गोली मारे जाने की सूचना पाकर बंथरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने घायल शिवपाल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।
Loading...