पूनम पांडे अब नहीं करेंगी ऐसा काम!

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के विश्‍वकप जीतने के बाद न्‍यूड होने का ऐलान करने के बाद सुर्खियों में आई मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने कहा कि उन्‍होंने ऐसा बयान खुद को चर्चा में बनाए रखने के लिए किया था। हालांकि अब पूनम अपने उन कामों को गलत मानती है और भविष्‍य में ऐसा कभी नहीं करने की बात कर रही है। पूनम ने कहा कि वह आगे से कोई ऐसा काम नहीं करेंगे बल्कि खुद को एक्टिंग के दम पर एक सफल अभिनेत्री बनाना चाहती हैं।

इस मॉडल ने कहा कि मेरे ऐसे बयानों ने माता-पिता को काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा। वैसे इसी के उन्‍होंने कहा कि मुझे सेक्‍सी कहलाना पसंद है लेकिन मैं इसके साथ-साथ एक सफल अभिनेत्री के रूप में खुद को इंडस्‍ट्री में देखना चाहती हूं। उन्‍होंने ऐलान किया कि वह कभी सुर्खियों में बनने के लिए छोटे कपड़े नहीं पहनेंगी।

आपको बता दें कि पूनम पाण्डेय की तरह इटली की एक मॉडल ने ऐलान किया है कि बचपन से उसकी पसंदीदा फुटबॉल टीम यदि अगले राउंड में जाती है तो इसके समर्थन में वह अपने सारे कपड़े उतार देंगी। इटली की फ्रांसिस्का कैसुला ने बचपन से अपनी पसंदीदा टीम कैग्लियारी के समर्थन के लिए यह ऐलान किया है। बता दें कि कैसुला जिस टीम कैग्लियारी का समर्थन कर रही हैं, वो बीते साल हारकर मुख्य दौर के मुकाबलों से बाहर हो गई थी। इस कारण वह लीग डिवीजन में पहुंच गई थी।

फुटबॉल टीम कैग्लियारी को यह क्वालीफाइंग राउंड हर हाल में जीतना होगा। नहीं तो वो इस साल की तरह अगले साल भी मुख्य दौर के मुकाबलों में जगह नहीं बना पाएगी। कैसुला के कपड़े उतारने की घोषणा को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं|