प्रियंका ने दी स्‍वतंत्रता दिवस की बधाई, जबाब में मिली गालिया… जानें क्यों

piv

नई दिल्ली। 15 अगस्त को जब देश आजादी के जश्न में डूबा हुआ था उस वक़्त बॉलीवूड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर जमकर गालियां मिल रही थी। प्रियंका की गलती महज इतनी थी कि उन्होने भी देश की आजादी का जश्न अपने अंदाज़ में मानते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जो यूजर्स को नागवार गुजरी।

दरअसल प्रियंका ने 15 अगस्‍त के मौके पर लोगों को स्‍वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए एक वीडियो पोस्‍ट किया। इस वीडियो में प्रियंका जींस-टीशर्ट पहनी नजर आ रही है और गले में उन्‍होंने तिरंगा दुपट्टा लपेट रखा है। इस दुपट्टे को वे प्‍यार से लहरा रही है। प्रियंका ने इस फोटो के साथ लिखा- मेरा दिल हिंदुस्तानी है..जय हिंद. लेकिन उनका यह वीडियो कुछ यूजर्स के गले नहीं उतरा।

{ यह भी पढ़ें:- Happy Birthday Priyanka Chopra: कुछ ऐसा था प्रियंका का बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर }

एक सोशल मीडिया यूजर ने तिरंगे के ऐसे इस्‍तेमाल को गलत और अपमानजनक बताया। वहीं एक यूजर ने यहां तक कह दिया कि कृपया आप भारत फिर से न लौटें। एक यूजर ने प्रियंका पर कमेंट करते हुए कहा, इस अवसर पर पहनने के लिए आपके पास सलवार-कमीज नहीं थे? वहीं एक यूजर ने साड़ी के बारे में पूछा- कम से कम इस शुभ दिन पर आपसे साड़ी पहनने की उम्‍मीद थी। एक यूजर ने अपना गुस्‍सा व्‍यक्‍त करते हुए लिखा, क्‍या बकवास है निश्चित रूप से तिरंगे का सम्‍मान करो यह तुम्‍हारा दुपट्टा नहीं है मूर्ख। ‘ हालांकि प्रियंका का इस बारे में कोई जवाब नहीं आया है।

{ यह भी पढ़ें:- बॉयफ्रेंड निक के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर साइकलिंग करती नज़र आयीं प्रियंका चोपड़ा }

नई दिल्ली। 15 अगस्त को जब देश आजादी के जश्न में डूबा हुआ था उस वक़्त बॉलीवूड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर जमकर गालियां मिल रही थी। प्रियंका की गलती महज इतनी थी कि उन्होने भी देश की आजादी का जश्न अपने अंदाज़ में मानते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जो यूजर्स को नागवार गुजरी। दरअसल प्रियंका ने 15 अगस्‍त के मौके पर लोगों को स्‍वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए एक वीडियो पोस्‍ट…
Loading...