प्रियंका सनसनीखेज सितारों की फेहरिस्त में सबसे उपर

मुंबई: अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम साइबर जगत में ‘सबसे ज्यादा सनसनीखेज सितारों’ की फेहरिस्त में सबसे उपर है। इंटेल सिक्योरिटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक साइबर अपराधी दुर्भावनापूर्ण उद्देश्यों वाले वेबसाइटों पर लोगों को आकर्षित करने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल करते हैं।उन्होंने 2015 ‘सबसे ज्यादा सनसनीखेज सितारों’ की फेहरिस्त में आलिया भट्ट की जगह ली है। रिपोर्ट के मुताबिक सूची में नंबर दो…

मुंबई: अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम साइबर जगत में ‘सबसे ज्यादा सनसनीखेज सितारों’ की फेहरिस्त में सबसे उपर है। इंटेल सिक्योरिटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक साइबर अपराधी दुर्भावनापूर्ण उद्देश्यों वाले वेबसाइटों पर लोगों को आकर्षित करने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल करते हैं।

उन्होंने 2015 ‘सबसे ज्यादा सनसनीखेज सितारों’ की फेहरिस्त में आलिया भट्ट की जगह ली है। रिपोर्ट के मुताबिक सूची में नंबर दो पर श्रृद्धा कपूर हैं जो पिछले साल नंबर छह पर थी। वहीं नंबर तीन प र कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम काफी चौंकाने वाला है।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की ख्वाहिश हैं कि उनके पहले अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको में उन्हें मिलती शानदार प्रतिक्रिया को देखने के लिए उनके पिता आज जिंदा होते। प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा का दो साल पहले कैंसर से एक लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया था।

प्रियंका का कहना है कि वह अपने पिता को उस दिन कहीं ज्यादा याद करती हैं, जब उन्हें कोई उपलब्धि मिलती है। प्रियंका ने ट्विटर पर पोस्ट किया, आज मुझे मेरे पिता की कमी खल रही है। वह मेरी उपलब्धियों को लेकर हमेशा बहुत खुश होते थे। जो गर्व उनकी आंखों में मुझे दिखाई देता था, वह मुझे बिना डरे उड़ान भरने का हौसला देता था क्योंकि मैं जानती थी कि यदि मैं गिरी तो वह मुझे थाम लेंगे।

प्रियंका हमेशा अपने पिता के साथ रिश्ते के बारे में बात करती रही हैं। प्रियंका ने अपनी कलाई पर ‘डैडीज लिटिल गर्ल’ का टैटू भी बनवा रखा है। प्रियंका ने क्वांटिको से भारत में अपने प्रशंसकों और बॉलीवुड के साथी कलाकारों को तो प्रभावित किया ही है साथ ही उन्हें अंतरराष्ट्रीय टीवी आलोचकों की ओर से भी सराहना मिली है।

Loading...