फर्रुखाबाद रेलवे स्‍टेशन पर टाइम बम मिलने से मचा हड़कंप

 

फर्रुखाबाद| उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन में दिल्ली ट्रैक पर टाइमर लगी एक संदिग्ध वस्तु मिली है। जांच केबाद पाया गया कि ये बम था। इसमें लगे टाइमर में 6 बजकर 20 मिनट का टाइम सेट था और ये हरे टेप से लिपटा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस और बम निरोधक दस्ता ने इसे जब्त किया।

खबरों के अनुसार रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर माल गोदाम की दीवार से सटाकर किसी ने रात में संन्दिग्ध टाइम बम लगा दिया। इस संदिग्‍ध बम में लगी घड़ी चालू है। लोगों ने इसकी सूचना स्टेशन प्रबंधक को दी जिन्‍होंने पुलिस और बम निरोधक दस्‍ते को खबर दी। सूचना के बाद पुलिस जीआरपी और आरपीएफ मौके पर पहुंच चुकी है वहीं कानपुर से बम निरोधक दस्‍ता बुलाया गया है। बम निरोधक दस्ता ने इसकी जांच की और इसके बम होने की पुष्टि की।

पुलिस ने एहतियात बरतते हुए स्टेशन से लोगों को हटा दिया। ये ट्रैक बेहद अहम बताया जा रहा है। यहां से बांद्रा एक्सप्रेस, कालिंदी एक्सप्रेस और दूसरी अहम ट्रेनें गुजरती हैं। फिलहाल ट्रेनों को डायवर्ट किया जा रहा है और कुछ ट्रेन निरस्त भी कर दी गई हैं।

उधर, अलीगढ़ में शताब्दी एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिलने के बाद से हड़कंप मच गया| इस सूचना के मिलने केबाद अलीगढ़ स्टेशन पर पार्सल,वेटिंग रूम की तलाशी ली गई और टूंडला स्टेशन पर शताब्दी एक्सप्रेस को रोका गया| आरपीएफ और जीआरपी के जवान एक्‍सप्रेस ट्रेन की तलाशी ले रहे है| अभी तक कुछ नहीं मिला है|

Loading...