1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बहराइच के गैंगस्टर मतीन पर चला बाबा का बुल्डोजर

बहराइच के गैंगस्टर मतीन पर चला बाबा का बुल्डोजर

उत्तर प्रदेश में जब से दोबारा सत्ता में योगी सरकार आई है। तब से प्रदेश में हलचल बढ़ गयी है। सीएम योगी जब से दूसरी बार सीएम पह के लिए शपथ ग्रहण किए है। वह लगातार एक्शन में नजर आ रहे हैं। प्रदेश में कई जगहों पर बाबा का बुल्डोजर देखने को मिल रहा है।  

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जब से दोबारा सत्ता में योगी सरकार आई है। तब से प्रदेश में हलचल बढ़ गयी है। सीएम योगी जब से दूसरी बार सीएम पद के लिए शपथ ग्रहण किए है। वह लगातार एक्शन में नजर आ रहे हैं। प्रदेश में कई जगहों पर बाबा का बुल्डोजर देखने को मिल रहा है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

इन दिनों पुलिस प्रशासन भी काफी सख्त नजर आ रही है। कई सारे अवैध बिल्डिंग को बुल्डोजर से गिराया जा रहा है। वहीं राजधानी लखनऊ के वसीम अहमद, मोहसिन अहमद पुत्र शमीम अहमद तथा रखसाना का मकान ध्वस्त किया गया। रुखसाना गैंगस्टर अपराधी मतीन की पत्नी है। बताया जा रहा है कि यह बिल्डिंग  अवैध थी इसी कारण इसको ध्वस्त किया गया।

25 मार्च के बाद सीएम योगी लगातार कई बड़े फैसले ले रहें है। इनका चाबूक न सिर्फ अपराधियों पर चल रहा बल्कि कई भष्ट अफसरों पर भी चलता दिखाइ दे रही है। जिसके बाद से पुलिस प्रशासन भी काफी डर गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...