बिजनौर में सपा विधायक के पति की गुंडागर्दी, युवक को अपहरण कर बुरी तरह पीटा

बिजनौर। सपा की सदर विधायक के पति ने चुनावी रंजीश के कारण एक ग्रामीण युवक का अपहरण कर अपनी कोठी पर लाकर बंधक बना लिया। उसके बाद विधायक के पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की। यूवक की हालत बिगडती देख उसे आन्न फान्न में जिला असपताल में भर्ती कराया गया। लेकिन चिकित्सकों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया है। पीडित की पत्नी ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपकर कार्रवाही की मांग की है।

जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली शहर के ग्राम घांसीवाला की बंगाली कलोनी में तरूण चटर्जी का परिवार रहता है। तरूण चटर्जी की पत्नी माया ने जिलाधिकारी विनोद कुमार पवार को दिए शिकायती पत्र में कहा कि सपा की सदर विधायक रूचीवीरा के पति उदनवीरा अपने साथी अनिल, नीटू, बिटटू, अकुंर चौधरी व तपश आदि के साथ मिलकर सोमवार की रात्रि उसके घर आए और हथियारों के बल पर तरूण को अगवा करके ले गए। माया का आरोप है कि विधायक के पति उदनवीरा ने उसके पति को अपनी कोठी पर बंधक बनाने के बाद पहले जबरन शराब पिलाई फिर बाद में उसके साथ मारपीट करते हुए दरिंदो जैसा बरताव किया। जिससे तरूण के चहरे व सिर सहित पूरे शरीर पर गंभीर चोंटे आई है।

माया का कहना है कि उसके पति ने जिला पंचायत चुनाव में विधायक के पति की जगह पूर्व विधायक शाहनवाज राण की पत्नी को चुनाव लडवाया था। इसी कारण विधायक व उसके पति उनसे रंजिश रखते है। घटना का पता चलते ही पूर्व विधायक शहनवाज राणा व भाजपा सांसद कुवर भारतेन्दु सिंह अस्पताल पहुंचे और उन्होने अधिकारियों से मिलकर कार्रवाही करने की बात कही। चिकित्सकों ने तरूण की हालत को गंभीर देखते हुए उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया है। पीडित की पत्नी माया ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपकर कार्रवाही की मांग की है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...