1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव में उतरे कन्हैया कुमार, कहा-ज्यादा देशद्रोही कहोगे तो BJP में शामिल हो जाउंगा, फिर सभी आरोप खत्म हो जाएंगे

बिहार चुनाव में उतरे कन्हैया कुमार, कहा-ज्यादा देशद्रोही कहोगे तो BJP में शामिल हो जाउंगा, फिर सभी आरोप खत्म हो जाएंगे

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्याल के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी बिहार चुनाव में उतर गए हैं। सीपीआई नेता कन्हैया कुमार बिहार चुनाव का प्रचार शुरू कर दिए हैं। बखेरी और तेघड़ा सीट से सीपीआई उम्मीदवारों ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया। इस दौरान कन्हैया कुमार भी मौजूद रहे।

पढ़ें :- Good News : 100 रुपये में देख सकेंगे 'Brahmastra' दर्शकों के लिए सिर्फ इतने दिनों का है ऑफर

नामांकन के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि 2015 के विधानसभा चुनाव में लोगों ने जनता दल यूनाइडेट (जदयू), राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस के महागठबंधन को वोट दिया था और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने थे। लेकिन भाजपा ने मुख्यमंत्री को हैक कर लिया।

उन्होंने लोगों से इस बार चुनाव में ऐसे लोगों को चुनने के लिए कहा जो बाद में न बदलें। कन्हैया कुमार ने कहा कि पहले लोग कहते थे कि ईवीएम हैक होता है लेकिन भाजपा ने यहां मुख्यमंत्री को ही हैक कर लिया।

भाजपा पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तब उन्हें खराब कहा जाता था। जैसे ही वो भाजपा में आए वो शुद्ध हो गए हैं। कन्हैया ने कहा कि हमें भी ज्यादा देशद्रोही-देशद्रोही कहोगे तो हम भी भाजपा में शामिल हो जाएंगे और फिर मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप खत्म हो जाएंगे।

 

पढ़ें :- उत्तराखंड की बेटी अंकिता को दी नम आंखों से दी गई आखिरी विदाई, परिवार की सहमति से अलकनंदा के घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...