बिहार में चुनाव हार रहा है एनडीए: साक्षी महाराज

%e0%a4%ac%e0%a4%bf%e0%a4%b9%e0%a4%be%e0%a4%b0 %e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82 %e0%a4%9a%e0%a5%81%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%b5 %e0%a4%b9%e0%a4%be%e0%a4%b0 %e0%a4%b0%e0%a4%b9%e0%a4%be %e0%a4%b9%e0%a5%88

नई दिल्ली| अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के ताजा बयान ने पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। साक्षी महाराज ने कहा है कि उन्हें रिपोर्ट मिली है कि एनडीए बिहार में चुनाव हार रहा है। 

उन्होंने कहा, “अगर ऐसा होता है तो यह पूरी तरह बिहार का नुकसान होगा।” साक्षी ने कहा कि बिहार को कैंसर की बीमारी है और उसे तुरंत सर्जरी की जरूरत है। मोदी और अमित शाह जैसे लोग बिहार को आगे ले जाना चाहते हैं पर बिहार उठना नहीं चाहता तो यह उसका दुर्भाग्य होगा।

उन्होंने माना कि उत्तर प्रदेश और बिहार दोनों बीजेपी के लिए जीतने के लिहाज से मुश्किल राज्य हैं। साक्षी ने बताया कि ये ऐसे राज्य हैं जो जाति से ऊपर ऊपर नहीं उठना चाहते। बिहार में कुछ भी ठीक नहीं हो रहा है, लेकिन यादव लालू को पसंद नहीं करने के बावजूद उन्हें वोट करते हैं। नीतीश को भी लालू के साथ गठबंधन करने पर समर्थन मिलेगा। बिहार के लोग आसानी से अपने नेताओं के हाथों की कठपूतली बन जाते हैं।

नई दिल्ली| अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के ताजा बयान ने पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। साक्षी महाराज ने कहा है कि उन्हें रिपोर्ट मिली है कि एनडीए बिहार में चुनाव हार रहा है। उन्होंने कहा, "अगर ऐसा होता है तो यह पूरी तरह बिहार का नुकसान होगा।" साक्षी ने कहा कि बिहार को कैंसर की बीमारी है और उसे तुरंत सर्जरी की जरूरत है। मोदी और अमित शाह जैसे लोग बिहार…