बिहार सपा अध्यक्ष व राजद विधायक के खिलाफ दो अलग-अलग आपराधिक मामले दर्ज

%e0%a4%ac%e0%a4%bf%e0%a4%b9%e0%a4%be%e0%a4%b0 %e0%a4%b8%e0%a4%aa%e0%a4%be %e0%a4%85%e0%a4%a7%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%95%e0%a5%8d%e0%a4%b7 %e0%a4%b5 %e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%a6 %e0%a4%b5

पटना। बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बिहार इकाई के सपा अध्यक्ष रामचन्द्र सिंह यादव व राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष सुरेन्द्र यादव के सिर पर गिरफ्तारी की तलवारें लटकती नजर आ रही है। इन दोनों ही नेताओं पर अगल-अलग आरोप लगे हैं। रामचन्द्र यादव पर विधानसभा चुनाव में टिकट देने के नाम पर धन उगाही का आरोप लगा है तो वहीं सुरेन्द्र यादव पर एक ठेकेदार को धमकी देकर अवैध वसूली का। बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा जल्द ही इन दोनों नेताओं को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार, कुमार वेंकटेश नाम के आदमी ने पटना के शास्त्रीनगर पुलिस स्टेशन में रामचन्द्र सिंह यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। कुमार वेंकटेश का आरोप है कि रामचन्द्र सिंह यादव ने टिकट के नाम पर एक लाख रुपये की रिश्वत की मांग की थी। हालांकि रामचन्द्र ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

वहीं, सुरेंद्र यादव के खिलाफ एक ठेकेदार ने पैसा नहीं देने पर गंभीर नतीजे की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। सुरेंद्र राजद के टिकट पर बेलागंज से फिर से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने भी ठेकेदार के आरोपों को गलत बताया है। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विकास वैभव ने कहा कि इन दोनों के खिलाफ दो अलग आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस अधीक्षक चंदन कुशवाहा ने कहा कि इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगहों पर छापे मारे हैं।

 

पटना। बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बिहार इकाई के सपा अध्यक्ष रामचन्द्र सिंह यादव व राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष सुरेन्द्र यादव के सिर पर गिरफ्तारी की तलवारें लटकती नजर आ रही है। इन दोनों ही नेताओं पर अगल-अलग आरोप लगे हैं। रामचन्द्र यादव पर विधानसभा चुनाव में टिकट देने के नाम पर धन उगाही का आरोप लगा है तो वहीं सुरेन्द्र यादव पर एक ठेकेदार को धमकी देकर अवैध वसूली का। बताया जा रहा है कि…