बीजेपी विधायक ने बीफ पार्टी देने वाले निर्दलीय विधायक की विधानसभा में की पिटाई

नई दिल्ली| जम्मू-कश्मीर विधानसभा में बीते गुरुवार को बीफ मामले को लेकर जमकर बवाल हुआ। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही बीफ बैन को लेकर विपक्षी दल के नेताओं के साथ निर्दलीय विधायक भी विरोध कर रहे थे। इसी दौरान भाजपा विधायक रविंद्र रैना ने निर्दलीय विधायक इंजीनियर राशिद की पिटाई कर दी।

इस दौरान सदन में लात घूंसे भी चले। हमले से सकते आए नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस के कई विधायक रशीद के लिए दौड़े लेकिन उन्हें भाजपा विधायकों ने अलग कर दिया इसके बाद मार्शलों ने विधायक इंजीनियर को सुरक्षा घेरे में लेकर बाहर कर दिया।

गौरतलब है कि बुधवार को गोमांस पर प्रतिबंध को लेकर विवादित रहे निर्दलीय विधायक इंजीनियर राशिद ने साढ़े पांच बजे एमएलए होस्टल परिसर में बीफ पार्टी का आयोजन किया था। इस दौरान उन्होंने खुद अपने हाथों से लोगों को बीफ परोसा|

इसकी सूचना पाकर भाजपा विधायक रविंद्र रैना और नीलम लंगेह समेत भाजपा विधायकों का एक दल वहां पहुंचा। उन्होंने कथित तौर पर बीफ पार्टी में मगन इंजीनियर राशिद के समर्थकों के साथ हाथापाई करते हुए तोड़-फोड़ भी की। इसी के बाद गुरुवार को जम्मू कश्मीर विधानसभा में बीजेपी विधायक ने सदन को शर्मसार कर दिया।

उधर, मुख्यमंत्री मुफ़्ती मोहम्मद सईद ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि एक विधायक के साथ इस तरह का बर्ताव ठीक नहीं है। उप मुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने भी सदन के भीतर इस तरह की घटना पर खेद जताया लेकिन उन्होंने एमएलए हॉस्टल में बीफ़ पार्टी के आयोजन पर भी एतराज़ जताया।

Loading...