बीजेपी सांसद आरके सिंह का आरोप बिहार में बाहुबलियों और अपराधियों को बेंची जा रही टिकटें

बीजेपी सांसद आरके सिंह का आरोप बिहार में बाहुबलियों और अपराधियों को बेंची जा रही टिकटें

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनावों में टिकट बंटवारे को लेकर विरोध के सुर उठने लगे हैं। बिहार की आरा सीट के सांसद आर के सिंह ने आरोप लगाया है कि बिहार बीजेपी के नेता सुशील मोदी पैसे लेकर अपराधियों, बाहुबलियों और रिश्तेदारों को टिकटें बांट रहे हैं और मौजूदा विधायकों की टिकटें काटी जा रहीं हैं। वहीं सिंह के आरोपों का खंडन करते हुए सुशील मोदी ने कहा है कि तमाम आरोप निराधार है, हर चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर ऐसे आरोप लगाए जाते रहे हैं।

आरके सिंह का आरोप है कि पार्टी के कुछ ऐसे मौजूदा विधायकों का टिकट काट दिया गया है जो आसानी से अपनी सीट जीत सकते हैं। और उनकी जगह बहुबलियों, अपराधियों और रिश्तेदारों लोगों के रिश्तेदारों को टिकट दे दिया गया है। सिंह ने कहा कि अगर हमारी पार्टी भी अपराधियों और बाहुबलियों को टिकट देगी तो हम जनता के बीच खुद को लालू प्रसाद यादव से अलग कैसे साबित कर पाएंगे।

{ यह भी पढ़ें:- राहुल ने फिर बनाया जेटली को निशाना, बोले- डॉ. जेटली आपकी दवा में दम नहीं }

इसके साथ ही आरके सिंह ने कहा कि वह ऐसे लोगों के लिए चुनाव प्रचार नहीं कर पाएंगे जो या तो आपराधिक पृष्ठभूमि से आते हैं। पार्टी के कहने पर भी मैं ऐसे लोगों के लिए प्रचार नहीं कर सकता देखता हूं कौन मुझसे ऐसा करवा पाता है। उन्होंने बिहार बीजेपी के नेता सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ नेताओं में तो इतनी अकड़ आ गई है कि वो फोन तक नहीं उठाते।

वहीं आरके सिंह के आरोपों का खंडन करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि हर विधान सभा चुनाव में टिकटों के बंटवारे को लेकर ऐसे आरोप लगते रहे है। हो सकता है कि आरके सिंह का कोई फोन आया हो और वह उठा नहीं पाए हों। उन्होंने अपने फोन की लिस्ट का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे उनकी कोई काॅल भी नहीं आई है।

{ यह भी पढ़ें:- संगीत सोम ने ताजमहल को बताया भारतीय संस्कृति पर धब्बा, ओवैसी ने किया पलटवार }

अपराधियों को टिकट दिए जाने के आरोप पर सफाई देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि टिकट बंटवारे में पूरी तरह से पारदर्शिता बरती गई है। किसी अपराधी को टिकट नहीं दिया गया है। ऐसे आरोप पहली बार नहीं लगे हैं।

Loading...