भाई के साथ मायके से लौट रही महिला से रेप

बिजनौर| बिजनौर में अपने भाई के साथ मायके लौट रही महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान महिला और उसके भाई के साथ मारपीट भी की गई।

मिली जानकारी के मुताबिक़, बिजनौर के मंडावर इलाके के राजारामपुर का रहने वाला एक युवक अपनी बहन को उसके ससुराल से अपने घर ला रहा था। इस दौरान रास्ते में दोनों फल लेने के लिए दुकान पर रुके।

फल लेने के बाद वह जैसे ही दुकान से चले फल की दुकान पर पहले से ही बैठे चार बदमाशों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और एक सुनसान जगह पर दोनों को रोक लिया। इसके बाद उनके साथ मारपीट और लूटपाट की। इसी दौरान एक शख्स ने युवती के साथ रेप भी किया।

पीड़िता के भाई के मुताबिक, तमंचे की नोक पर बदमाशों ने उसकी बहन और उसके साथ मारपीट की और सारे जेवर छीन लिए, जिसके बाद उसकी बहन को दूर ले जाकर रेप भी किया।

घटना के बाद पीड़िता का भाई पुलिस स्टेशन पहुंचा और पुलिस को आरोपियों की करतूत बताई। लेकिन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बजाय पुलिस ने उन्हें वहां से लौट जाने को कहा। इसके बाद मामला एसपी सिटी कल्पना सक्सेना तक पहुंचा। उन्होंने एफआईआर दर्ज न करने वाले थाना किरतपुर के एसओ एके जिंदल को सस्पेंड कर दिया है।