‘भाजपा सांसद ने मोदी को बताया ‘साबरमती का संत’, की महात्मा गांधी से तुलना’

नई दिल्ली। वैसे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रसंशकों की फेहरिस्त में शामिल प्रसंशकों की संख्या का अंदाजा लगाना आसान नहीं है लेकिन यह बाद तो साफ हो चुकी है भारतीय जनता पार्टी के कई नेता उन्हे भगवान की तरह पूजते हैं। मोदी के ऐसे ही एक प्रसंशक ने उनकी तुलना महात्मा गांधी से कर दी है। दरअसल, दिल्ली में इन दिनों एक पोस्टर देखने को मिल रहा है जिसमें मोदी और महात्मा गांधी की तस्वीर साथ में दिखाई दे रही है। यह पोस्टर भाजपा सांसद विजय गोयल ने लगवाए हैं। गोयल ने इस पोस्टर में मोदी को सापरमाती का संत बताया है जो महात्मा गांधी के उप नामों में से एक है। गोयल ने इस पोस्टर का जिक्र सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर भी किया है।

गोयल ने इस पोस्टर्स के माध्यम से मोदी के हालिया अमेरिकी दौरे की कामयाबी बताने की कोशिश की है। इस पोस्टर में पहले महात्मा गांधी की फोटो है। उसके बगल में लिखा है- दे दी हमें आजादी बिना खडग बिना ढाल, साबरमती के संत तूने कर दिया कमाल। उसके नीचे मोदी की तस्वीर छपी है जिसके बगल में लिखा है- ‘दे दी दुनिया में पहचान नई, ऊंचा किया भाल, साबरमती के संत तूने कर दिया कमाल…। उसके नीचे विजय गोयल का नाम भी लिखा है।

 

गोयल ने इस पोस्टर का जिक्र करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि आप अपनी भावना व्यक्त करने के लिए Like करेंI एक चैनल से बातचीत में गोयल ने मोदी की गांधी से तुलना को जायज ठहराया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने दुनिया में भारत का नाम ऊंचा किया। काफी फॉरेन इनवेस्टमेंट आ रहा है। 170 से ज्यादा देश इंटरनेशनल योगा-डे मना रहे हैं। मैंने सिर्फ वही बताया है, जो काम गांधी और मोदी ने किया है। मोदीजी-गांधीजी दोनों साबरमती से आते हैं। दोनों गरीब के लिए हैं।

 

 

Loading...