भारत की तरफ बढ़े आईएस के कदम, बांग्लादेश में इटैलियन की गोली मारकर हत्या

ISIS, सरगना अब्दुल मनाफ
केरल के ISIS सरगना अब्दुल मनाफ की सीरिया में मौत
ढाका| आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट भारत के करीब पहुँच गया है। आईएस ने बांग्लादेश में एक इटैलियन नागरिक सी तावेला की गोली मारकर हत्या कर दी है। आईएस ने एक ऑनलाइस स्टेटमेंट जारी कर इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। तावेला की हत्या ऐसे समय की गई है जब बांग्लादेश में इस साल की शुरुआत से अब तक चार धर्मनिरपेक्ष ब्लॉगरों की हत्या हो चुकी है।

पुलिस ने कहा कि 50 वर्षीय सी. तावेला को कल शाम के समय गुलशन बाजार राजनयिक क्षेत्र में बेहद करीब से उस समय गोली मारी गई, जब वह जॉगिंग कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि तावेला के जमीन पर गिरने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। उन्हें पास के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि तावेला नीदरलैंड आधारित आईसीसीओ कोऑपरेशन की परियोजना प्रॉफिटेबल ऑप्च्र्युनिटीज फॉर फूड सिक्योरिटी के प्रबंधक के रूप में काम कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि आईएसआईएस ने अरबी में लिखे संदेश में आईएस ने यह दावा किया है कि तावेला को उसने मारा है।

{ यह भी पढ़ें:- भारत ने चीन को दिया झटका, OBOR प्रोजेक्ट में शामिल होने से PM मोदी का इनकार }

ढाका| आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट भारत के करीब पहुँच गया है। आईएस ने बांग्लादेश में एक इटैलियन नागरिक सी तावेला की गोली मारकर हत्या कर दी है। आईएस ने एक ऑनलाइस स्टेटमेंट जारी कर इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। तावेला की हत्या ऐसे समय की गई है जब बांग्लादेश में इस साल की शुरुआत से अब तक चार धर्मनिरपेक्ष ब्लॉगरों की हत्या हो चुकी है। पुलिस ने कहा कि 50 वर्षीय सी. तावेला को कल शाम के समय गुलशन बाजार राजनयिक क्षेत्र में…
Loading...