मंच पर पंखा गिरने से बाल-बाल बचे लालू यादव, पहले टूटा था मंच

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुखिया मुलायम सिंह यादव के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। अभी बीते दिनों जहां एक जनसभा के दौरान लालू प्रसाद का मंच टूट गया था वहीं अब उनपर छत पर टंगा पंखा गिर पड़ा है। हालांकि वे फिर बाल-बाल मच गए हैं। बताया जा रहा है कि इस घटना में लालू के कुछ मामूली खरोच आई है।

यह घटना पूर्वी चंपारण के मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र में उस वक्त घटी जब वह इस क्षेत्र में स्थित लखौरा इलाके में आयोजित एक चुनावी जनसभा के दौरान चाय पी रहे थे।   

मिली जानकारी के अनुसार, प्रसाद राजद प्रत्याशी विनोद श्रीवास्तव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए मंच पर बैठे थे तभी मंच के ऊपर टंगा पंखा गिर गया। पंखे का ब्लेड यादव के हाथ और पैर में लगा। इससे यादव के हाथ में हल्की चोट आई और हाथ से चाय भी उनके कुर्ते पर गिर गई। 

इस घटना के बाद सभास्थल पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। बाद में लालू ने लोगों को संबोधित किया। घटना से गुस्साए लालू ने वहां सुरक्षाकर्मियों और आयोजकों को जमकर फटकार लगाई। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को अरवल के मधुबन में मंच का एक हिस्सा टूट कर गिर गया था जब लालू वहां लोगों को संबोधित कर रहे थे।