मंदिर-मदरसा-गाय के बाद और भी हैं देश में मुद्दे: कुमार विश्वास

गोरखपुर। बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 48 घंटे में 30 बच्चों की मौत के मामले को लेकर अस्पताल प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशाना उठने लगे। हैरान करने वाली बात यह भी है कि इस हादसे से महज 72 घंटे पहले सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ वहां सुविधाओं का जायजा लेने पहुंचे थे। मौत की वजह ऑक्सीजन सप्लाई में दिक्कत को ठहराया जा रहा है।

हालांकि सरकार और अस्पताल प्रशासन ने इस बात से साफ तौर पर इनकार कर दिया है। इस लापरवाही को लेकर योगी सरकार घेरे में है। विपक्षी पार्टियों से लेकर सोशल मीडिया पर लोग बीजेपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। कवि और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने निशाना साधा।

{ यह भी पढ़ें:- नाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने किया सुसाइड, CM योगी ने दिया था सुरक्षा का भरोसा }

कुमार विश्वास ने बीजेपी सरकार और योगी आदित्य नाथ पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा- “बेहद दुखद व झकझोरने वाली घटना 2 दिन पहले योगी आदित्य नाथ द्वारा निरीक्षित अस्पताल में ये आलम है तो प्रदेश के बाकी का हाल समझा जा सकता है।” विश्वास ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- “मंदिर-मदरसा-गाय से फ़ुर्सत पाकर शिक्षा-स्वास्थ्य-बचपन को भी ज़रा प्राथमिकता दे दो लोकतंत्र के अधिपतियों, 30 बच्चों की मृत्यु? किसी को कोई शर्म?”

{ यह भी पढ़ें:- भ्रष्टाचार पर योगी सरकार का सेल्फी वार }