UP: मथुरा में बेखौफ लुटेरे, तमंचे के बल पर मैनेजर से 25 लाख की लूट

मथुरा। योगीराज में कानून व्यवस्था का हाल आए दिन बदहाल होता दिख रहा है। बेखौफ लुटेरे और गुंडे माफिया सड़को पर खुले आम घूम रहे है और बड़ी सफाई से घटना को अंजाम देते जा रहे है। मथुरा में कोतवाली वृन्दावन इलाके के NH2 पर सोमवार की दोपहर बाइक सवार बदमाशो ने कार को ओवरटेक कर तमंचे की नोक पर 24 लाख 75 हज़ार रुपये लूट लिये। पीड़ित सीएनजी पेट्रोप पंप के अकाउंटेंट बैंक में कैश जमा करने जा रहे थे। मौके पर पहुची पुलिस ने अज्ञात बदमाशो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।




मामला मथुरा के वृन्दावन का है। सांवरिया सीएनजी पेट्रोल पंप का मैनेजर सतेंद्र सिंह सोमवार को कार से दो दिन का 24,75,436 रुपये का कैश लेकर वृंदावन स्थित एक्सिस बैंक में जमा कराने के लिए जा रहा था। तभी पीछे से आए अपाचे और डिस्कवर बाइक सवार तीन बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर रुकवा लिया। जब तक कार चालक व मैनेजर कुछ समझते, उससे पहले बदमाशों ने कार के शीशे तोड़ कर लूट का प्रयास किया। शीशा तोड़कर कैश से भरा बैग लूटकर बदमाश फरार हो गए।




हाईवे पर दिनदहाड़े हुई लूट को लेकर एसएसपी विनोद मिश्रा ने कहा, लूट की सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत बदमाशों को पीछा किया लेकिन वे देहात क्षेत्रों में भीड़ और संकरे रास्तों का सहारा लेकर भाग गए। हालांकि उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


{ यह भी पढ़ें:- यूपी के इस मंदिर में कर्मचारियों ने किया महिला के साथ गैंगरेप }

Loading...