मनचलों ने जबरदस्ती टीचर की मांग में भरा सिंदूर

दहेजलोभी ससुराल
कार न मिलने पर दहेजलोभी ससुराल वालों ने 72 घंटों में नवविवाहिता पहुंचा दिया अस्पताल

महाराजगंज| उत्तर प्रदेश के महराजगंज में दो मनचले लड़कों ने सरेराह एक शिक्षका के साथ छेड़छाड़ के बाद उनकी मांग में सिंदूर भर दिया। जब शिक्षका ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, महराजगंज के घुघली थाना क्षेत्र के परसौनी बुजुर्ग गांव के पास एक प्राइवेट स्कूल टीचर पढ़ाने जा रही थी। अभी वह नहर के पास ही पहुंची थी कि उसी समय परसौनी बुजुर्ग गांव के दो युवकों ने उनको रोक लिया। इससे पहले कि टीचर कुछ कर पाती या कुछ समझ पाती इन युवकों ने उनसे छेड़छाड़ शुरू कर दी।

{ यह भी पढ़ें:- शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने ईद मनाने से किया इंकार, कहा पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से कर रहे विरोध }

मनचले युवकों ने जबरदस्ती टीचर की मांग में सिंदूर भर दिया। इस हरकत से टीचर बुरी तरह बौखला गई और उन्होंने उसका विरोध किया। टीचर के विरोध करने पर इस मनचले ने भाई के साथ टीचर की पिटाई भी की। इसके बाद टीचर जोर से चीखने गली। टीचर की चीख-पुकार सुनकर वहां लोग भागकर आए, लेकिन इतनी बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच पाते दोनों युवक वहां से भाग निकले।

{ यह भी पढ़ें:- बस्ती: तीन लाख रिश्वत नहीं देने पर नौकरी से निकाला }

महाराजगंज| उत्तर प्रदेश के महराजगंज में दो मनचले लड़कों ने सरेराह एक शिक्षका के साथ छेड़छाड़ के बाद उनकी मांग में सिंदूर भर दिया। जब शिक्षका ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, महराजगंज के घुघली थाना क्षेत्र के परसौनी बुजुर्ग गांव के पास एक प्राइवेट स्कूल टीचर पढ़ाने जा रही थी। अभी वह नहर के पास ही पहुंची थी कि उसी समय परसौनी बुजुर्ग गांव के दो युवकों ने उनको रोक लिया।…
Loading...