मनचलों ने लगाया मस्जिद पर बीजेपी का झंडा, इलाके में तनाव का माहौल

बुलंदशहर। यूपी में प्रचंड जीत के बाद देश भर के बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह का माहौल है, इस जीत के बाद कुछ अराजकतत्व ऐसे भी है जो अपने मंसूबे को अंजाम देने में जुट गए है। वैसे तो इस जीत के बाद भी बीजेपी प्रमुख कह रहे है कि जातिगत आधार पर कोई भेदभाव नहीं होगा लेकिन इसके समर्थक इससे ताल्लुक नहीं रखते। यह बात हम ऐसे ही नहीं कह रहे, ऐसा इसलिए कहना पड़ रहा है क्योकि चुनावी नतीजे के बाद ऐसे कई मामले प्रकाश में आ रहे है। अभी ताजा मामला यूपी के बुलंदशहर का है जहां बीजेपी की जीत का जश्न मनाने के बाद युवकों के समूह ने एक मस्जिद पर पार्टी का झंडा फहराने की कोशिश की।



दरअसल पूरा मामला यहां के चचराई गांव का है जहां बुधवार की रात के साढ़े नौ बजे माथे पर तिलक लगाए युवकों का जुलूस इलाके से निकला। उनमें से कुछ मस्जिद के दरवाजे पर खड़े हो गए और फिर छत पर झंडा लगाने की कोशिश करने लगे। स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया तो झड़प झड़प हो गई। करीब 2 हजार की जनसंख्या वाले इस गांव में हिंदू और मुस्लिम बराबर संख्या में हैं।



सूचना मिलते ही समय से पहुंची पुलिस के हस्तक्षेप से स्थिति नियंत्रण में आ गई। हालांकि गांव में अभी भी डर और तनाव की स्थिति है। एक अन्य ग्रामीण फुरकान अली ने बताया, ‘पुलिस के आने पर वे युवक वहां से भाग तो गए लेकिन उससे पहले अगली बार तलवार लेकर लौटने की धमकी भी दे गए। पीएसी और पुलिस की मौजूदगी से शांति तो है लेकिन डर का माहौल बना हुआ है।’ जहांगीराबाद पुलिस स्टेशन के एसएचओ श्यामवीर सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं बीजेपी ने घटना में हाथ होने से इंकार कर दिया है। जिला इकाई प्रमुख हिमांशु मित्तल ने इसे असामाजिक तत्वों का कारनामा करार दिया।

Loading...