ममता बनर्जी ने की पीएम मोदी की पत्नी से मुलाकात, तोहफे में दी साड़ी

mamata banerjee
ममता बनर्जी ने की पीएम मोदी की पत्नी से मुलाकात, तोहफे में दी साड़ी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने के ​लिए जैसे ही कोलकाता एयरपोर्ट पहुंची तभी उन्हे जानकारी मिली कि वहीं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन मौजूद हैं। उन्होने तुरन्त जाकर जशोदा बेन से मुलाकात की और उन्हे तोहफे में एक साड़ी दी। मुलाकात के थोड़ी ही देर बाद वो दिल्ली के लिए रवाना हो गयी।

%e0%a4%ae%e0%a4%ae%e0%a4%a4%e0%a4%be %e0%a4%ac%e0%a4%a8%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%9c%e0%a5%80 %e0%a4%a8%e0%a5%87 %e0%a4%95%e0%a5%80 %e0%a4%aa%e0%a5%80%e0%a4%8f%e0%a4%ae %e0%a4%ae%e0%a5%8b%e0%a4%a6 :

आपको बता दें कि जशोदाबेन दो दिन के लिए एक समारोह में शिरकत करने के लिए झारखंड के धनबाद गयी थी। एयरपोर्ट पर हुई इस शिष्टाचार भेंट के दौरान दोनो ने एक दूसरे के हालचाल लिए और एक दूसरे का अभिवादन किया। ममता बनर्जी मोदी से मुलाकात के दौरान राज्य से जुड़े कई मुद्दों पर बात करेंंगी। उन्होने यह बताया कि नियमित कामकाज पर ही वो पीएम से बातचीत करेंगी। पीएम मोदी की पत्नी जसोदा बेन ने मोदी के जन्मदिन से एक दिन पहले आसनसोल के कल्याणेश्वरी मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने के ​लिए जैसे ही कोलकाता एयरपोर्ट पहुंची तभी उन्हे जानकारी मिली कि वहीं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन मौजूद हैं। उन्होने तुरन्त जाकर जशोदा बेन से मुलाकात की और उन्हे तोहफे में एक साड़ी दी। मुलाकात के थोड़ी ही देर बाद वो दिल्ली के लिए रवाना हो गयी। आपको बता दें कि जशोदाबेन दो दिन के लिए एक समारोह में शिरकत करने के लिए झारखंड के धनबाद गयी थी। एयरपोर्ट पर हुई इस शिष्टाचार भेंट के दौरान दोनो ने एक दूसरे के हालचाल लिए और एक दूसरे का अभिवादन किया। ममता बनर्जी मोदी से मुलाकात के दौरान राज्य से जुड़े कई मुद्दों पर बात करेंंगी। उन्होने यह बताया कि नियमित कामकाज पर ही वो पीएम से बातचीत करेंगी। पीएम मोदी की पत्नी जसोदा बेन ने मोदी के जन्मदिन से एक दिन पहले आसनसोल के कल्याणेश्वरी मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की।