मलाला भारत आती है तो हम उसका स्वागत करेंगे: शिवसेना

नई दिल्‍ली| पाकिस्तानियो के भारत में कदम न रखने देने की बात करने वाली शिवसेना ने कहा है कि मलाला यूसुफजई भारत आती है तो हम उसका स्‍वागत करेंगे।शिवसेना के प्रवक्‍ता संजय राउत ने कहा कि अगर मलाला भारत में आती है तो शिवसेना भी उसका स्वागत करेगी। मलाला एक बच्ची है जिसने पाकिस्तान में बैठकर आतंक के खिलाफ गोली झेली है। आज भी उसका संघर्ष जारी है। भारत में अगर मलाला का स्वागत होता है तो भारत में जो…

नई दिल्‍ली| पाकिस्तानियो के भारत में कदम न रखने देने की बात करने वाली शिवसेना ने कहा है कि मलाला यूसुफजई भारत आती है तो हम उसका स्‍वागत करेंगे।

शिवसेना के प्रवक्‍ता संजय राउत ने कहा कि अगर मलाला भारत में आती है तो शिवसेना भी उसका स्वागत करेगी। मलाला एक बच्ची है जिसने पाकिस्तान में बैठकर आतंक के खिलाफ गोली झेली है। आज भी उसका संघर्ष जारी है। भारत में अगर मलाला का स्वागत होता है तो भारत में जो पाक प्रेमी हैं उनको सबक मिलेगा।

उन्होंने कहा कि हमें आतंक से लड़ने की जरूरत है। हम किसी भी पाकिस्‍तानी का ऐसे ही विरोध नहीं कर रहे हैं बल्कि हम पाकिस्‍तान की तरफ से जब तक आतंकवाद नहीं रोका जाएगा हम उसका विरोध करते रहेंगे।

Loading...