महिला आईपीएस ने पुलिस कमिश्नर विर्क पर लगाए गंभीर आरोप

Bharti
महिला आईपीएस ने पुलिस कमिश्नर विर्क पर लगाए गंभीर आरोप
गुड़गांव। गुड़गांव की ज्वाइंट कमिश्नर भारती अरोड़ा ने पुलिस कमिश्नर नवदीप सिंह विर्क पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भारती अरोड़ा के मुताबिक, कमिश्नर नवदीप उन्हें रेप केस को लेकर मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। जेसीपी भारती अरोड़ा ने इस मामले में हरियाणा के डीजीपी को चिट्ठी लिखकर शिकायत भी की है। भारती अरोड़ा ने आरोप लगाया है कि कमिश्नर उन्हें एक संदिग्ध आरोपी को रेप केस में फंसाने के लिए कह रहे हैं, नहीं तो करियर खत्म करने की…

गुड़गांव। गुड़गांव की ज्वाइंट कमिश्नर भारती अरोड़ा ने पुलिस कमिश्नर नवदीप सिंह विर्क पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भारती अरोड़ा के मुताबिक, कमिश्नर नवदीप उन्हें रेप केस को लेकर मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। जेसीपी भारती अरोड़ा ने इस मामले में हरियाणा के डीजीपी को चिट्ठी लिखकर शिकायत भी की है।

भारती अरोड़ा ने आरोप लगाया है कि कमिश्नर उन्हें एक संदिग्ध आरोपी को रेप केस में फंसाने के लिए कह रहे हैं, नहीं तो करियर खत्म करने की धमकी दी है। वहीं कमिश्नर नवदीप सिंह विर्क ने भी डीजीपी को चिट्ठी लिखकर जेसीपी भारती अरोड़ा पर एक संदिग्ध को बचाने का आरोप लगाया है।

{ यह भी पढ़ें:- शर्मनाक! बाप-बेटे ने मिलकर किया पूर्व विधायक की नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म  }

विर्क ने कहा, “दुष्कर्म पीडि़त महिला ने भारती के खिलाफ दुर्व्यवहार की शिकायतें दी थीं और आरोप लगाया कि वे आरोपी अजय भारद्वाज व उसके परिवार की मदद कर रही हैं, क्योंकि भारती अजय की बहन चंचल भारद्वाज को व्यक्तिगत रूप से जानती हैं। जांच के बाद भारती के खिलाफ  इन आरोपों को सही पाया गया। इसलिए इस मामले में डीजीपी को कार्रवाई के लिए स्पेशल रिपोर्ट भेजी गई है।”

{ यह भी पढ़ें:- पत्‍नी की मर्जी के बगैर संबंध बनाना रेप नहीं, लेकिन अप्राकृतिक संबंध बनाना क्रूरता : गुजरात हाईकोर्ट  }

Loading...