माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के नाम पर गुंडा टैक्स मांगने वाला युवक अरेस्ट

%e0%a4%ae%e0%a4%be%e0%a4%ab%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be %e0%a4%a1%e0%a5%89%e0%a4%a8 %e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%96%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%be%e0%a4%b0 %e0%a4%85%e0%a4%82%e0%a4%b8%e0%a4%be%e0%a4%b0

लखनऊ। राजधानी की ठाकुरगंज पुलिस ने रविवार को माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का नाम लेकर एक बिल्डर से एक करोड़ रुपये गुंडा टैक्स मांगने वाले युवक को गिरफ्तार किया। पकड़े गए बदमाश के खिलाफ पहले से 34 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

जानकारी के मुताबिक कैम्पवेल रोड निवासी इमरान नवाब बिल्डर है। शनिवार को इमरान कैम्पवेल रोड पर चल रही अपनी एक साइट पर मौजूद थे। इस बीच वहां पर सआदतगंज के नूर बाड़ी निवासी महेंद्र जायसवाल पहुंचा। उसने खुद को मुख्तार अंसारी का गुर्गा बताते हुए इमरान से एक करोड़ रुपये रंगदारी की मांग की और न देने पर जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी के जाने के बाद बिल्डर ने इसकी सूचना ठाकुरगंज पुलिस को दी। पुलिस ने फौरन रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी। रविवार की सुबह ठाकुरगंज पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपी महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

एसओ ठाकुरगंज ने बताया कि महेंद्र के खिलाफ गाजीपुर जनपद व उत्तराखंड में पहले से 34 आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह गाजीपुर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर भी है। मौजूदा समय में महेंद्र सआदतगंज इलाके की एक हवेली में रह रहा था।

लखनऊ। राजधानी की ठाकुरगंज पुलिस ने रविवार को माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का नाम लेकर एक बिल्डर से एक करोड़ रुपये गुंडा टैक्स मांगने वाले युवक को गिरफ्तार किया। पकड़े गए बदमाश के खिलाफ पहले से 34 आपराधिक मामले दर्ज हैं।जानकारी के मुताबिक कैम्पवेल रोड निवासी इमरान नवाब बिल्डर है। शनिवार को इमरान कैम्पवेल रोड पर चल रही अपनी एक साइट पर मौजूद थे। इस बीच वहां पर सआदतगंज के नूर बाड़ी निवासी महेंद्र जायसवाल पहुंचा। उसने खुद को मुख्तार अंसारी…