मामा करता था छात्रा से बलात्कार, मां डालती थी भाई की करनी पर पर्दा

नोएडा। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं| प्रदेश के नोएडा में बलात्कार का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके कान खड़े हो जायेंगे| शहीद भगत सिंह कॉलेज से भागी तीन छात्राओं को पुलिस ने दादरी क्षेत्र से पकड लिया लेकिन उनमें से एक छात्रा ने जो कहानी बताई उसको सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। कॉलेज से फरार हुई एक छात्रा ने बताया कि उसका मामा उसके साथ दुष्कर्म करता था और उसकी मां मामा की करनी पर पर्दा डालती थी। इसी कारण से वह छात्रा अपनी दो सहेलियों के साथ कॉलेज से फरार हो गई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडिता की मां का 4 साल पहले देहांत हो गया था। इसके बाद पीडिता के पिता ने दूसरी शादी कर ली। पीडित छात्रा की दूसरी मां उसे बहुत परेशान करती थी और उसने हिमाचल प्रदेश निवासी उसके मामा को भी वहां बुला लिया था। छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसका सौतेला मामा उसके साथ दुष्कर्म करता था और उसकी सौतेली मां उसके कूकर्म को छिपाती थी।

इस कारण से छात्रा 22 सितंबर को पेट में दर्द का बहाना बनाकर अपनी दो सहेलियों के साथ भगत सिंह कॉलेज से फरार हो गई थी। पुलिस ने सूचना मिलने पर तीनों छात्राओं को गुरूवार को दादरी क्षेत्र से पकडा। तीनों छात्राओं का मेडिकल परिक्षण कराया गया है। पुलिस ने आरोपी मामा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है|