मुंबई में बम ब्लास्ट की धमकी के बाद एयरपोर्ट और ताज होटल पर हाई अलर्ट जारी

Mumbai
मुंबई। मुंबई के घरेलू और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोमवार की रात एक आंतकी हमले की धमकी मिलने के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। शहर के प्रसिद्ध ताज होटल की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है जो 26 नवंबर 2008 को भी आतंकवादियों के निशाने पर था। पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात ड्यूटी पर तैनात एयरपोर्ट मैनेजर को एक फोन के जरिए एयरपोर्ट और ताज होटल पर बम ब्लास्ट करने की धमकी मिली थी। फर्जी…

मुंबई। मुंबई के घरेलू और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोमवार की रात एक आंतकी हमले की धमकी मिलने के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। शहर के प्रसिद्ध ताज होटल की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है जो 26 नवंबर 2008 को भी आतंकवादियों के निशाने पर था।

पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात ड्यूटी पर तैनात एयरपोर्ट मैनेजर को एक फोन के जरिए एयरपोर्ट और ताज होटल पर बम ब्लास्ट करने की धमकी मिली थी। फर्जी कॉल हो सकता है| कॉलर ने कथित तौर पर कहा था कि उसने एक बातचीत सुनी थी जिसमें विस्फोटक लेकर तीन जगहों पर हमले की योजना बनाई जा रही थी।

{ यह भी पढ़ें:- चूहों ने कुतर डाली आईसीयू में एडमिट एक कोमा मरीज की आंख }

सूत्रों के मुताबिक पुलिस को शक है कि यह फर्जी कॉल भी हो सकता है लेकिन वह किसी तरह का चांस नहीं लेना चाहती। इसलिए तीनों जगहों पर कड़ी सुरक्षा के साथ ही बम निरोधक दस्ता भी तैनात कर दिया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- SC पहुंचा CBSE पेपर लीक मामला, बिहार से लीक हुआ CBSE का पेपर, दो छात्र गिरफ्तार }

Loading...