मुसलमानों पर अब और अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: मुस्लिम लीग

लखनऊ। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने दादरी की घटना को लेकर कहा है कि मुसलमानो पर अब और अत्याचार बर्दाश्त नही किया जाएगा। मुस्लिम लीग ने कहा है कि जब से केंद्र में बीजेपी की सरकार आई है आरएसएस के लोग उत्पात मचा रहे हैँ। लीग ने इस मामले में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को ज्ञापन भेजकर मुसलमानों पर हो रहे अत्याचार रोकने और देश में धर्मनिर्पेक्षता को मजबूत की मांग की है।

दादरी कांड को लेकर शनिवार को मुस्लिम लीग ने पार्टी का विशेष सत्र बुलाया और इस मसले पर चर्चा की। चर्चा में पार्टी प्रदेश महासचिव डॉ. मोहम्मद मतीन खां ने कहा कि भारत में मुसलमानों पर होने रहे अत्याचार को अब नजरअंदाज और बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

डॉ. खां ने कहा कि एक केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने इस हत्याकांड को एक हादसा करार दिया है और वह हमलावरों के बचाव में उतर आए हैं। यह बेहद चिंता की बात है। उन्होंने कहा कि मंत्री के इस बयान से हत्यारों का हौसले बढ़ेगा और केंद्र सरकार सोच ले कि ‘हत्यारों का संरक्षण’ अपराध ही होता है। लिहाजा, लीग केंद्र सरकार से मांग करती है कि ऐसे मंत्री को तुरंत बर्खास्त किया जाए और प्रदेश सरकार हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर फांसी की सजा दिलवाए।

Loading...