1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर किया जमकर प्रहार

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर किया जमकर प्रहार

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद और मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि को लेकर देश में घमासान मचा हुआ है। इसी बीच गुरूवार को ज्ञानवापी का सर्वे रिपोर्ट कोर्ट में पेश किया गया था। जिसको लेकर कोर्ट आज 3 बजे फैसला सुनाएगी। जिसके बाद उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर जमकर प्रहार किया।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश।  वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद और मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि को लेकर देश में घमासान मचा हुआ है। इसी बीच गुरूवार को ज्ञानवापी का सर्वे रिपोर्ट कोर्ट में पेश किया गया था। जिसको लेकर कोर्ट आज 3 बजे फैसला सुनाएगी। जिसके बाद उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर जमकर प्रहार किया।

पढ़ें :- Agneepath Scheme: सीएम भगवंत मान ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-अग्निपथ योजना को लें वापस


बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ”अयोध्या, काशी व मथुरा का नाम सुनते ही सपा का मन कसैला हो जाता है। कांग्रेस को सांप सूंघ जाता है।

जबकि समाजवादी नेता डा. राम मनोहर लोहिया ने कहा था- राम कर्म , कृष्ण ह्रदय और शिव इस देश के मस्तिष्क हैं!” इससे पहले केशव मौर्य ने सपा प्रमुख के हिंदू देवी-देवताओं और मूर्तियों पर दिए गए बयान पर हमला बोला था।

पढ़ें :- कानुपर हिंसा: अखिलेश यादव ने पुलिस तंत्र पर उठाया सवाल कहा- हो भाजपा नेत्री की गिरफ्तारी, बृजेश और केशव ने दिलाया कार्रवाई का भरोसा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...